Lok Dastak

Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi.Lok Dastak

चोरी की 07 मोटरसाइकिल के साथ 03 शातिर चोर गिरफ्तार

1 min read

अमेठी I
जिले की पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब वे चेकिंग के दौरान बाइक चोरी के गिरोह को पकड़ने में सफलता मिली I इसकी जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक इला मारन ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक थाना मुंशीगंज शिवाकान्त पाण्डेय मय हमराही कर्म0गण द्वारा तलाश वांछित व देखभाल क्षेत्र चेकिंग संदिग्ध व्यक्ति, वस्तु, वाहन के दौरान परतोष तिराहा पर चेकिंग में मामूर थे कि धम्मौर की तरफ से 02 मोटरसाइकिल पर 03 व्यक्ति आते हुए दिखाई दिये जिन्हे रोकने का प्रयास किया गया तो मोटरसाइकिल मोड़कर भागने लगे, पुलिस टीम द्वारा हिकमत अमली से घेरकर तीनो को समय करीब 10.10 बजे रात्रि में रोक लिया गया ।

नाम पता पूछने पर मोटरसाइकिल हीरो स्प्लेण्डर यूपी 36 एएम 3752 पर सवार व्यक्ति ने अपना नाम महताब पुत्र मो0 आलम नि0 सनहा थाना मुंशीगंज जनपद अमेठी तथा पीछे बैठे व्यक्ति ने अपना नाम नफीस पुत्र नसीम नि0 सनहा थाना मुंशीगंज जनपद अमेठी व दूसरी मोटरसाइकिल हीरो होण्डा स्प्लेण्डर प्लस बिना नंबर प्लेट पर सवार व्यक्ति ने अपना नाम आदित्य सिंह पुत्र अर्जुन सिंह निवासी ग्राम बिकना थाना धम्मौर जनपद सुलतानपुर बताया, तीनों से मोटरसाइकिल के कागजात मांगने पर कोई कागजात नहीं दिखा सके ।

मोटरसाइकिलों के बारे में गहराई से पूछताछ करने पर गिरफ्तार तीनों व्यक्तियों ने बताया कि मोटरसाइकिल हीरो स्प्लेण्डर यूपी 36 एएम 3752 को हम तीनों ने करीब 15 दिन पहले सुलतानपुर शहर से चोरी किया था तथा मोटरसाइकिल हीरो होण्डा स्प्लेण्डर प्लस बिना नम्बर को हम लोगों ने रेलवे स्टेशन सुलतानपुर से करीब 10 दिन पहले रात में चोरी किया था, तीनों ने यह भी बताया कि इन 02 मोटरसाइकिलों के अतिरिक्त 05 और मोटरसाइकिल जो अलग-अलग जगहों से चोरी किया है उसे मो0 नफीस के घर ग्राम सनहा में रखें है, जिसे हम चल के बरामद करा देंगे ।

तीनो व्यक्तियो की बातों पर विश्वास करके उनकी निशानदेही पर अभियुक्त मो0 नफीस के घर से चोरी की 05 अन्य मोटरसाइकिल बरामद हुई । उन्हे उनका जुर्म बताकर हिरासत में व बरामद मोटरसाइकिलों को कब्जा पुलिस लेकर थाना मुंशीगंज पुलिस द्वारा अन्य आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है । पूछताछ पर तीनो गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि पकड़े जाने के डर से हम लोग चोरी की मोटरसाइकिलों का नंबर प्लेट बदलकर व माडीफाई करके पैसों के लिए इधर-उधर बेंच देते हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:-8920664806
Translate »