Lok Dastak

Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi.Lok Dastak

कांग्रेस नेता एवं पूर्व एमएलसी पर मुकदमा दर्ज, घटना की जांच में जुटी पुलिस

1 min read

REPORT BY LOK REPORTER

AMETHI NEWS I 

रविवार देर शाम चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए। कुछ देर कहासुनी के बाद मामला मारपीट में बदल गया। पूर्व कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह और उनके सहयोगियों ने कई भाजपा कार्यकर्ताओं की पिटाई कर दी।

घटना के बाद पीड़ित भाजपा कार्यकर्ताओं की तहरीर पर भाले सुल्तान थाने में पूर्व एमएलसी दीपक सिंह, भरत सिंह और दो अज्ञात के खिलाफ धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच जुटी हुई है।

क्या है पूरा मामला

भाले सुल्तान थाना क्षेत्र के थौरी चौराहे का है, जहां रविवार देर शाम कांग्रेस प्रत्याशी केएल शर्मा अपने दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ रानीगंज में प्रचार करने गए थे। प्रचार के बाद कांग्रेस प्रत्याशी कार्यकर्ताओं के साथ रोड शो करने लगे। जब कांग्रेस प्रत्याशी का रोड शो थौरी के पास पहुंचा तो वहां पर भाजपा नेता राजेश्वर प्रताप सिंह, सुनील सेठ सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि गाड़ी से उतरते ही दीपक सिंह और शादीपुर गांव के भरत कुमार स्मृति ईरानी मुर्दाबाद और राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। इसका विरोध करने पर भाजपा कार्यकर्ता सुनील सेठ, अभिषेक और हरि प्रसाद से कहासुनी होने के बाद मारपीट शुरू हो गई थी। मारपीट में भाजपा कार्यकर्ताओं को चोटें आई हैं।

भाजपा कार्यकर्ता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज

रविवार देर रात भाजपा कार्यकर्ता सुनील सेठ की तहरीर पर कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह और भरत कुमार के खिलाफ भाले सुल्तान थाने में धारा 323,325,352 और 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं, एक अन्य हरी प्रसाद पासी की तहरीर पर सलमान और सराफत के खिलाफ हरिजन एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया है। भाले सुल्तान एसएचओ राजकुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पूर्व एमएलसी दीपक सिंह घटना के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं को बताया दोषी 

मीडिया से बात करते हुए दीपक सिंह ने कहा कि हम महाराणा प्रताप के बंशज है और राहुल गांधी व प्रियंका गांधी के ध्वजवाहक हैं हम डरने वाले नहीं हैं और फिर हम अमेठी के ही निवासी हैं I हम अमेठी छोड़कर कहां जाएंगे  I हम अमेठी में ही रहेंगे और हमें जहां बुलाया जाएगा हम वहां जाएंगे I

स्मृति ईरानी जी क्या सोचती है कि अमेठी के लोगों को डरा कर और धमका कर और सत्ता की धौस दिखाकर चुनाव जीत जाएगी I हम अमेठी की मिट्टी के हैं और हम इसी मिट्टी के होके रहेंगे हम डटकर मुकाबला करेंगे I हम गांधीवादी विचारधारा के लोग हैं I

हम लोग गांधीवादी विचारधारा को लेकर आगे बढते हैं और संघर्ष करते हैं I बीजेपी के दर्जनों हिस्ट्रीशीटर गुंडे हमारे कांग्रेसी कार्यकर्ता पर हमला कर रहे थे, ईटे फेंक रहे थे। इनके ऊपर दर्जनों एफआईआर दर्ज है।

स्मृति ईरानी के पास भाग कर जाने के लिए कई घर है लेकिन हमारे पास तो सिर्फ अमेठी ही मेरा घर हैं। हम डरने वाले नहीं हैं पहले भी इन लोगों ने एफआईआर करवाया है, आज भी करवा ले I हम अपने एडवाइजर वकील से भी सलाह ले रहे हैं l

गिरफ्तारी पर हम अमेठी के लोगों से एक अपील करते हैं कि अगर हमारी गिरफ्तारी होती है तो अमेठी के लोग इस अन्याय के खिलाफ इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को  जिताकार इसका बदला लेंगे I

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:-8920664806
Translate »