Lok Dastak

Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi.Lok Dastak

CRIME NEWS : ऐसा क्या हुआ कि युवक ने कर दी युवती की हत्या !

1 min read

REPORT BY LOK REPORTER

LUCKNOW NEWS। 

युवती हत्याकांड का बाराबंकी जिले के टिकैत नगर पुलिस ने खुलासा कर दिया है I आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बहन के साथ शौच गई युवती के लापता होने के बाद उसका शव संदिग्ध हालत में मिलने की खबर से क्षेत्र में फैली सनसनी पर विराम लग गया। जब दो दिनों के भीतर टिकैत नगर ठाणे की पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार करके वारदात का पर्दाफाश कर दिया।

जानकारी के अनुसार टिकैत नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार की भोर अपनी बहन के साथ शौच के लिए गई 30 वर्षीय युवती काफ़ी देर घर वापस नहीं लौटी। इस बात की चिंता होने पर परिजन उसकी तलाश में निकले तो उसका अर्धनग्न शव मिलने से पारिवारिकजन सकते में आ गए। सूचना पर फॉरेनसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया और सैंपल जाँच के लिए भेजे थे।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि नहीं सकी थी। वही टिकैत नगर पुलिस ने युवती की हत्या को गंभीरता से लेते हुए हत्यारे की तलाश में जुट गई। आखिरकार 24 घंटो की कड़ी माशक्क्त के बीच पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र के ग्राम बसौगापुर मजरे सराय दुनौली निवासी अमरदीप उर्फ़ दीपू पुत्र राघवबिन्द को दबोचा, उसकी निशादेही पर मृतका की नाक की कील और शर्ट को झाड़ियों से छिपी हुई अवस्था में बरामद कर लिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी हत्यारे ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल किया है। अमरदीप कई दिनों से युवती पर बुरी नजर रखे हुआ था। बीते सोमवार की शाम शौच के लिए जाते समय अँधेरे का फायदा उठा कर उसे दबोचा था। दुष्कर्म का प्रयास करने के दौरान मृतका ने विरोध किया तब दीपू ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी, और उसकी नाक की कील निकाल कर शर्ट की जेब में रखकर, शर्ट को झाड़ियों में छिपाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:-8920664806
Translate »