Lok Dastak

Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi.Lok Dastak

फिल्म जगत की कुछ खास हलचलें……..

1 min read

 

PRESENTED BY KALIDAS PANDEY 

 

छठ महापर्व के अवसर पर रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म ‘विवाह 3’

यशी फिल्म्स और रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म ‘विवाह 3’ 20 नवम्बर को छठ महापर्व के अवसर पर पूरे बिहार में प्रदर्शित होगी। वहीं, 24 नवम्बर को यह फिल्म सम्पूर्ण भारत में रिलीज होगी। इस फिल्म का पार्ट 1 और पार्ट 2 सुपर डुपर हिट रहा है, जिसके बाद अब सबों की नज़र इसके तीसरे संस्करण पर है।

रजनीश मिश्रा द्वारा निर्देशित इस भोजपुरी फिल्म के छायाकार महेन्द्र शेरला, एक्शन डायरेक्टर एस मल्हेश, गीतकार रजनीश मिश्रा, प्रफुल तिवारी और अभिजीत मिश्रा, संगीतकार रजनीश मिश्रा, कोरियोग्राफर मोना शेख, मनोज गुप्ता व लक्की विश्वकर्मा, पीआरओ रंजन सिन्हा और सह निर्माता डॉ संदीप व सुशांत उज्जवल हैं।

भोजपुरी फिल्म  “विवाह 3” में प्रदीप पांडेय चिंटू और आम्रपाली दुबे के साथ संयुक्ता राय, अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, रोहित सिंह मटरू, सुजान सिंह, अनिता रावत, मनोज द्विवेदी, रजनीश झा,  निशा सिंह, अविनाश तिवारी, स्पेशल गाना यामिनी सिंह, अजय कुमार निरहुआ  और बबलू खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

विक्की कौशल स्टारर फिल्म ‘सैम बहादुर’ 01 दिसंबर को होगी रिलीज 

आरएसवीपी मूवीज़ के बैनर तले रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित विक्की कौशल स्टारर फिल्म ‘सैम बहादुर’ 1 दिसंबर को देश के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में विक्की फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रोल में हैं। फिल्म के ट्रेलर के बाद हाल में मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना ‘बढ़ते चलो’ रिलीज किया है

जिसे दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिला साथ ही साथ भारत-न्यूजीलैंड सेमीफाइनल्स के दौरान भी ‘सैम बहादुर’ के पहले गाने ‘बढ़ते चलो’ का जादू चल चुका है। गुलजार द्वारा लिखे गए दमदार बोल रोंगटे खड़े कर देने वाले हैं।

गाने में विक्की कौशल सैम मानेकशॉ के किरदार में अपने बटालियन को इंस्पायर करते दिखते हैं, जिसमें हर व्यक्ति एक फौजी है जो लोगों में जोश और देशभक्ति का जज्बा जगाता है। इस गाने को शंकर महादेवन और विशाल ददलानी और दिव्य कुमार ने अपनी आवाज दी है और संगीत से सजाया है शंकर एहसान लॉय ने।

1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने आगे बढ़कर भारतीय सेना का नेतृत्व किया और जीत हासिल की फलस्वरूप बांग्लादेश का निर्माण हुआ। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया हैं जिन्होंने भवानी अय्यर और शांतनु श्रीवास्तव के साथ मिलकर इसे लिखा भी हैं।

फिल्म में विक्की कौशल के अलावा फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, नीरज काबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक और जीशान अय्यूब भी मुख्य भूमिका में हैं।

  ‘स्टारफिश’ का ट्रेलर जारी

भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़ और ऑलमाइटी मोशन पिक्चर द्वारा निर्मित फिल्म ‘स्टारफिश’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। वैसे इस फिल्म का फर्स्टलुक और टीजर जारी होने के बाद से ही खुशाली कुमार, मिलिंद सोमन, एहान भट और तुषार खन्ना स्टारर ‘स्टारफिश’ ने प्रशंसकों के उत्साह को बढ़ा दिया था।

हालाँकि, ट्रेलर रिलीज़ होने के साथ, नेटिज़न्स एहान, तुषार और मिलिंद से बेहद इंप्रेस हैं और खुशाली कुमार के बेहद अद्भुत ऑन-स्क्रीन अवतार वे आश्चर्यवचकित हैं। इस फिल्म में खुशाली के किरदार का नाम तारा है जो एक कमर्शियल गोताखोर है जो अपने चार्म से निश्चितरूप से लोगों का दिल जीत रही हैं I

परंतु अतीत की कुछ बुरी यादें उन्हें परेशान करती हैं यह जानने के लिए लोगों के बीच उत्सुकता और बढ़ गई है । अखिलेश जयसवाल द्वारा निर्देशित, थ्रिलिंग ड्रामा पानी के नीचे की दुनिया पर आधारित है। ‘स्टारफिश’ बीना नायक की सबसे ज्यादा बिकने वाली किताब स्टारफिश पिकल पर आधारित है।

कहानी एक कुशल कमर्शियल गोताखोर तारा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने आस-पास के सभी लोगों के लिए एक रहस्य है। वह एक मजबूत लड़की है जो सामाजिक परंपराओं को चुनौती देती है और अपने अतीत को स्वीकार करती है। तारा के जीवन में अप्रत्याशित मोड़ तब आता है जब वह एक ट्रान्स पार्टी में आध्यात्मिक गुरु से मिलने जाती है।

इस मुलाकात के बाद उसके जीवन में काफी बदलाव आता है। ‘स्टारफिश’ एक दमदार कहानी है जो अतीत के रहस्यों और अनकंवेंशनल जीवन के विकल्पों के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फिल्म 24 नवंबर को रिलीज़ होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:-8920664806
Translate »