Lok Dastak

Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi.Lok Dastak

विपिन वैश्य बने उद्योग व्यापार संगठन के जिलाध्यक्ष समर्थको में खुशी की लहर

1 min read

 

अमेठी I उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश अग्रवाल एवं प्रदेश अध्यक्ष नितिन अग्रवाल के निर्देश पर प्रदेश महामंत्री बृजेश शुक्ला ने स्थानीय कस्बा के निवासी व प्रतिष्ठित टेंट व्यवसाई विपिन कुमार वैश्य को संगठन का अमेठी जिलाध्यक्ष मनोनीत किया है।

विपिन कुमार वैश्य को अमेठी का जिला अध्यक्ष बनने बनाए जाने पर क्षेत्र के व्यापारियों ,क्षेत्र वासियों और समर्थकों में खुशी की लहर है।

जिला अध्यक्ष विपिन के समर्थकों एवं व्यापारियों का कहना है कि विपिन कुमार वैश्य को संगठन का जिला अध्यक्ष बनाए जाने पर व्यापारियों की हित व संगठन की मजबूती होगी।

प्रदेश महामंत्री बृजेश शुक्ला ने कहा कि संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश अग्रवाल और प्रदेश अध्यक्ष नितिन अग्रवाल के नेतृत्व में पूरे प्रदेश के व्यापारी संगठन से जुड़े हैं और व्यापारी समाज का तबका नितिन अग्रवाल के साथ है।

जिलाध्यक्ष विपिन वैश्य ने कहा कि जो जिम्मेदारी संगठन ने दी हैं उसका निर्वाह पूरी ईमानदारी के साथ करेंगे और संगठन को मजबूत करते हुए जनपद के समस्त व्यापारियों को जोड़ेंगे। व्यापारियों के साथ किसी प्रकार का अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।

क्षेत्र के व्यापारी केशव बाजपेयी, ध्रुव कुमार गुप्ता ,डब्लू, लालाता, फूलनाथ, दीपू ,जगदीश ,अवधेश ,महेश गनेश, शिव शंकर , अशोक कसौधन बलराम गुप्ता, राहुल, सुमित जायसवाल, नीरज गुप्ता, विकास, श्याम गुप्ता, सौरभ, अमित ,आदि समर्थकों ने मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:-8920664806
Translate »