Lok Dastak

Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi.Lok Dastak

ग्राम प्रधान पुत्र पर जानलेवा हमला,दिनदहाड़े हुई घटना से दहशत का माहौल

1 min read

REPORT BY MADHAV BAJPAYEE / BRIJESH YADAV 
AMETHI NEWS।
थाना क्षेत्र बाजार शुकुल में विकासखंड मुख्यालय के गेट के सामने आज दोपहर करीब 1:30 बजे अज्ञात हमलावरों ने पहले से घात लगाकर चार पहिया वाहन पर सवार होकर आए थे जैसे ही सुरजीत यादव गेट के बाहर निकल रहे थे कि कुछ समझ पाते इससे पहले हमलावरों ने उनके सर पर गंभीर चोट पहुंचा दी जिससे अचानक ठोकर खाकर जमीन पर गिर पड़े और हमलावरों ने गिरने के बाद उन्हें पीटना शुरू कर दिया I

चीख पुकार सुनकर वहां मौजूद कुछ लोग उन्हें छुड़ाने के लिए दौड़े जिससे उनकी जान बच पाई अन्यथा हमलावरों द्वारा अनहोनी होने का अंदेशा था I सुरजीत यादव की माने तो सफारी सवार 8 से 10 की संख्या में लोग मुझे मारने के लिए पहले से घात लगाकर बैठे थे I आपको बता दें कि वित्तीय अनियमितता में बर्खास्तगी के बाद सुरजीत यादव की मां दोबारा प्रधान बनी है I

शपथ ग्रहण के मंत्र 48 घंटे के भीतर सुरजीत यादव के ऊपर जानलेवा हमला अत्यंत घोर निंदनीय है I पुलिस हमलावरों को पकड़ने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज कंगाल रही है I पुलिस का दावा है जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा I

ब्लॉक मुख्यालय से निकल रहे नवनिर्वाचित इक्का ताजपुर प्रधान के पुत्र पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया। टाटा सफारी से आए हमलावर युवकों ने प्रधान के पुत्र को लाठी व डंडों से जमकर पीटा। परिचतो ने घायल अवस्था में युवक को अस्पताल लाया गया। घायल प्रधान पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि एककाताजपुर की ग्राम प्रधान की शपथ ग्रहण का अभी 24 घंटे नहीं बीता। बाजार शुकुल ब्लॉक के इक्काताजपुर के पूरे पाण्डेय गांव निवासी सुरजीत यादव की पत्नी विमला देवी   प्रधान रह चुकी हैं। जिनके बर्खास्त होने के बाद उप चुनाव में सुरजीत यादव की माँ कलावती प्रधान निर्वाचित हुई ।जिनका बीते शुक्रवार को शपथ ग्रहण हुआ है।

शनिवार को ग्राम प्रधान के पुत्र सुरजीत यादव ग्राम पंचायत के कुछ कार्य हेतु ब्लाक मुख्यालय बाजार शुक्ल आया था ।जहाँ से घर को वापस निकलते समय ब्लाक गेट के बाहर पहले से खडे अज्ञात आठ दस लड़के गेट से निकलते ही अचानक गाली देते हुए मुझे पाइप व लात-घूसा से मारने पीटने से मोटर साइकिल सहित जमीन पर गिर जाने पर व लोगो के रोकने पर उक्त लोग सफेद रंग की टाटा सफारी गाड़ी से भाग गए ।

परिचित लोगों ने घायल अवस्था में युवक को अस्पताल लाया गया। परिजनों का आरोप है कि राजनीतिक रंजिश के चलते ही घटना को अंजाम दिया गया है। हालांकि हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है।

ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव 

इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने  थाने का घेराव कर जमकर विरोध प्रदर्शन किया।एसओ अवनीश कुमार चौहान द्वारा त्वरित कार्रवाई का आश्वासन देने पर ग्रामीण वापस लौटे।

बोले थानाध्यक्ष——
इस संबंध में थानाध्यक्ष अवनीश कुमार चौहान  का कहना है कि मुकदमा पंजीकृत कर मामले की आसपास लगी सीसीटीवी कैमरा की मदद से जांच पड़ताल की जा रही है।

सुरजीत ने उठाया है पंचायतों में घोटाले का मामला

सुरजीत यादव ने जिले की ग्राम पंचायतों में हुए भ्रष्टाचार का मामला उठाया था। जिसके बाद कई सचिवों व एडीओ पंचायत पर कार्रवाई हो रही है। सुरजीत की माने तो उन पर हमला विद्वेष के चलते हुआ है। उन्होंने डीएम से सुरक्षा की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:-8920664806
Translate »