Lok Dastak

Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi.Lok Dastak

बालीवुड की खास हलचल_______

1 min read

 

PRESENTED BY KALIDAS PANDEY 

BALLYWOOD NEWS।

म्यूजिक वीडियो ‘इश्क सज़ा’ जारी 

मेलोडियस एंटरटेनमेंट की नवीनतम प्रस्तुति म्यूजिक वीडियो ‘इश्क सज़ा’ जारी कर दिया गया है। मेलोडियस एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध मोहिनी सिंह और घनु त्यागी अभिनीत दर्द से भरे इस गाने को संगीत से संयुक्तरूप से सजाया है रोशन पांडेय और श्याम सिंह ने। इस म्यूजिक वीडियो का निर्देशन जितिन के.गथ्री ने किया है।

बकौल मोहिनी सिंह ‘इश्क सज़ा’ के लिए काम करते वक़्त मुझे एहसास हुआ कि इश्क की सज़ा सबसे भारी सज़ा है भगवान करे किसी को ऐसी सज़ा ना मिले,…वजह गीत के बोल थे….मुझे लगने लगा कि सबकुछ मेरे रियल लाइफ में हो रहा है। मुझे उम्मीद है कि संगीतप्रेमियों को ये गाना पसंद आएगा।

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ‘लापता लेडीज़’ को मिली शानदार प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं आमिर खान और किरण राव

 

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित और किरण राव द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लापता लेडीज’ पिछले दिनों टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में दिखाई गई। जहां इस फिल्म से सभी इम्प्रेस नजर आए।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘लापता लेडीज’ की स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। इसका स्क्रीनप्ले और डायलॉग स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं जबकि अतिरिक्त संवाद दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं।

अपनी रिलीज़ से बहुत पहले ही सुर्खियों में रहने के बाद इस कॉमेडी-ड्रामा को दर्शकों से खूब तारीफ मिल रही है और आलोचकों ने भी इसकी सराहना की है।

इस तरह के जबरदस्त प्यार के साथ, सभी की निगाहें 5 जनवरी 2024 को इसकी रिलीज पर है। ‘लापता लेडीज’ बतौर निर्देशक किरण राव की पहली निर्देशित फिल्म ‘धोबी घाट’ के बाद उनकी नई फिल्म है।

इस फिल्म से आमिर खान और किरण राव एक साथ आए हैं। फिलवक्त टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ‘लापता लेडीज़’ को मिली शानदार प्रतिक्रिया से आमिर खान और किरण राव बेहद खुश हैं।

24 सितम्बर को श्री बागेश्वर गणपति बप्पा’ का विसर्जन होगा     

रेकोला पी आर एजेंसी के प्रबंध निदेशक लक्ष्मण कुमार वैष्णव द्वारा मुम्बई के मीरा भयंदर में 5 सितम्बर 2016 को स्थापित 2575 दिवसीय  ‘श्री बागेश्वर गणपति बप्पा’ का विसर्जन 24 सितम्बर को होगा। इस विसर्जन कार्यक्रम में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शामिल होगी।

लक्ष्मण कुमार वैष्णव राजस्थान के जालोर जिले के बासड़ा धनजी गांव के मूल निवासी हैं। ‘गणपति बप्पा’ को स्थापित करते समय ही लक्ष्मण कुमार वैष्णव ने निर्णय  लिया था कि वो सात वर्षों के बाद विसर्जन करेंगे। प्राणप्रतिष्ठा के समय गणपति बप्पा का कोई  नाम नहीं  था ।

लेकिन जब 2020 में लक्ष्मण कुमार वैष्णव बागेश्वरधाम गए और वहाँ बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर महाराज श्री धीरेन्द्र कृष्णा शास्त्री जी से मिले और स्वयं महाराजजी ने गणपति स्थापना की बात कही तब से उन्होंने बप्पा का नाम श्री बागेश्वर गणपति रखा।

24 सितम्बर को आयोजित श्री बागेश्वर गणपति बप्पा विसर्जन कार्यक्रम में अभिनेता निर्भय वाधवा, टीटू वर्मा, भरत अजमानी अभिनेत्री कर्णिका सिंह, हॉलीवुड फैशन डिज़ाइनर अंजलि फौगाट, बाल कलाकार माही सोनी, फिल्म निर्माता सोमजी आर शास्त्री, हॉलीवुड बॉलीवुड प्रोडक्शंस के सीईओ शॉन कत्याल, मुंबई से कल्पना वर्मा, नविन वर्मा, शैलू सोनी, चुनीलाल चौधरी, कांतिलाल पुरोहित और जगदीश पुरोहित शामिल होंगे।

सांसद डॉ श्रीकांत एकनाथ शिंदे ने जारी किया ‘महात्मा गांधी रत्न अवार्ड 2023’ का पोस्टर

कृष्णा चौहान फाउंडेशन (केसीएफ) के संस्थापक डॉ. कृष्णा चौहान द्वारा आगामी 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी रत्न अवार्ड 2023′ के तीसरे सीजन का आयोजन अंधेरी (पश्चिम) मुम्बई स्थित मेयर हॉल में करने जा रहे हैं। महात्मा गांधी रत्न अवार्ड 2023′ का पोस्टर पिछले दिनों महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के पुत्र सांसद डॉ श्रीकांत एकनाथ शिंदे ने जारी किया।

डॉ कृष्णा चौहान के द्वारा पिछले तीन वर्षों से बॉलीवुड की धरती पर कई तरह के अवार्ड क्रमशः बॉलीवुड लीजेंड अवॉर्ड, नारी शक्ति सम्मान समारोह, लीजेंड दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड बॉलीवुड आइकोनिक एवॉर्ड, और महात्मा गांधी रत्न अवार्ड का आयोजन किया जाता रहा है।

इस वर्ष गांधी जयंती के अवसर पर आयोजित अवार्ड समारोह में  प्रतिष्ठित समाजसेवकों सहित उद्योगपति, डॉक्टर, पुलिस, प्रशासनिक अधिकारी, वकील, पत्रकार एवं बॉलीवुड से जुड़े कलाकार, टेक्नीशियन को भी सम्मानित किया जाएगा। डॉ कृष्णा चौहान पिछले दो दशक से फिल्म जगत में फिल्ममेकर के रूप में क्रियाशील हैं।

इसके साथ ही वह सामाजिक कार्यों में भी हमेशा आगे रहते हैं। कोविड काल के दौरान उन्होंने न सिर्फ जरूरतमंदों को राशन वितरित किया था बल्कि सबसे बड़ी बात यह है कि कोविड काल से ही जनहित में उन्होंने ‘भगवतगीता’ बांटने का अभियान छेड़ रखा है जो अनवरत जारी है।

डॉ कृष्णा चौहान न सिर्फ एक सफल बॉलीवुड डायरेक्टर हैं, एक्टिव सोशल वर्कर हैं बल्कि अवार्ड्स फंक्शन्स करने के मामले में नम्बर वन माने जाते हैं। उनका एक अवार्ड फंक्शन सम्पन्न होता है और वह अपने अगले पुरुस्कार समारोह की तैयारियों में लग जाते हैं।

डॉ कृष्णा चौहान के द्वारा निर्मित व निर्देशित म्यूजिक वीडियो ‘ज़िक्र तेरा’ युवा दिलों को धड़काने में कामयाब साबित हुआ है। उनकी नवीनतम हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘आत्मा डॉट कॉम’ बहुत जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:-8920664806
Translate »