Lok Dastak

Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi.Lok Dastak

राममंदिर के बाद काशी मथुरा में भी भव्य मंदिर बनाना होगा- प्रवीण तोगड़िया

1 min read

अमेठी । अपने दो दिवसीय दौरे पर जिले में पहुंचे फायर ब्रांड हिंदू नेता प्रवीण तोगड़िया का शनिवार को विहिप कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत करते हुए फूल मालाओं से लाद दिया । क्षेत्र के कंजास स्थित हनुमानगढ़ी में पहुंचकर मत्था टेकते हुए दर्शन पूजन करने के बाद कादूनाला स्थित अमर शहीद भाले सुलतान स्मारक पर पहुंचकर अमर शहीदों को पुष्प अर्पित कर नमन किया।

पत्रकारों के सवालों का ज़बाब देते हुए विहिप नेता ने आगाह करते हुए कहा कि सर तन से जुदा करने वाली जेहादियों व जनसंख्या असंतुलन पर चिंता जाहिर करते हुए आने वाले 50 वर्षो में मंदिर व हिंदुओं के लिए खतरा पैदा हो जायेगा। शनिवार को क्षेत्र के गांव कंजास स्थित हनुमान गढ़ी पर दर्शन के बाद मीडिया से बात करते हुए भगवान राम का भव्य मंदिर बनने पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि अयोध्या में महाराजा विक्रमादित्य का बनाया हुआ मंदिर था जो फिर से बना क्योंकि वो टूट गया ।

उन्होंने कहा कि वर्तमान में फिर से वही तन से जुदा कर दे वाली जिहादी शक्तियां भारत में सर उठा रही है,  यदि हिंदू जगे नहीं और जनसंख्या असंतुलन रोका नहीं , जनसंख्या नियंत्रण का कानून नहीं बनाया तो अगले 50 वर्ष में राम मंदिर के साथ ही देश के करोड़ों हिंदुओं के लिए भी खतरा होगा ।इसलिए हम हिंदुओं को जगा रहे हैं जिससे हम सबके घर सुरक्षित संपत्ति सुरक्षित रहे ।विहिप नेता ने कहा कि सब को अच्छी शिक्षा स्वास्थ्य रोजगार और किसानों को उनकी फसल के उचित दाम मिले ।

भगवान राम को तो सुंदर घर मंदिर मिला मिलना ही चाहिए अब देश के हिंदुओं को भी सुंदर घर ,शिक्षा ,स्वास्थ्य व रोजगार मिले ।उन्होंने बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री द्वारा हिंदू राष्ट्र पर दिए गए बयान के बारे में कहा कि भारत युगों युगों से हिंदू राष्ट्र रहा है जिसमें अभी थोड़ा बहुत कठिनाई है जिसे हमें दूर करनी होगी ।उन्होंने कहा कि काशी मथुरा में भी भव्य मंदिर बनाना होगा और सभी हिंदू बेटा बेटियों को शिक्षा युवाओं को रोजगार मिले। तब हम कहेंगे कि भारत में सच्चा हिन्दू राष्ट्र है ।सपा एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्या के राम चरित मानस पर दिए गए बयान पर प्रवीण तोगड़िया ने कहा हिंदुओं के दिल में जो श्रद्धा है वह किसी की टिप्पणी से कम नहीं होती है और हम उन पर टिप्पणी करके उनकी मार्केटिंग करने का काम नहीं करेंगे ।

राजनीतिक पार्टियों के हिंदुत्व के मुद्दे पर लगातार बयानबाजी पर प्रवीण तोगड़िया बोले राजनीति नहीं करनी चाहिए ।धर्म के नाम पर जो राजनीति करते हैं उनकी कई पीढ़ियों का कल्याण होता है धर्म धर्म है ,मंदिर मंदिर है और वहां राजनीति करने वालों का नुकसान ही ज्यादा है।उनका। काफिला हनुमान गढ़ी कंजास से सीधे कादूनाला स्थित भाले सुलतान शहीद स्मारक पहुंचकर शहीदों को पुष्प अर्पित कर नमन करने के बाद सादीपुर के पूरे यादवराय गांव पहुंचकर विहिप नेता अवधेश सिंह के घर पहुंचा जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर जलपान किया ।जिसके बाद प्रवीण तोगड़िया का काफिला गांधी पार्क पहुंचा जहां नगर पंचायत अध्यक्ष बृजेश कुमार गुप्ता के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया ।

इसके बाद करीब तीन बजे स्थानीय कस्बा होते हुए सुल्तानपुर की तरफ रवाना हो गया।कार्यक्रम में राज कुमार श्रीवास्तव अवधेश सिंह राज कुमार सिंह रमेश कुमार ओझा नगर पंचायत अध्यक्ष बृजेश कुमार गुप्ता हिमांशु कौशल श्रीराम कौशल शिवजी कन्हैया श्रीवास्तव विक्की कौशल संदीप अग्रहरि कल्लू सिंह अतुल सिंह पुजारी लफड़ा बाबा राहुल कौशल सहित अन्य लोग शामिल रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:-8920664806
Translate »