Lok Dastak

Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi.Lok Dastak

नही रहे गरीबो के मसीहा पूर्व विधायक सुंदरलाल दीक्षित “दादा”

1 min read

हैदरगढ़, बाराबंकी। भारतीय जनता पार्टी के कर्मठशील, जुझारू और ईमानदार, दबे, कुचले गरीबो के मसीहा बाराबंकी के विधानसभा 272 हैदरगढ़ से एक बार निर्दलीय और दो बार भाजपा से विधायक रह चुके हैदरगढ़ के लाल दादा सुंदरलाल दीक्षित की हृृदयागति रूकने से शनिवार को भोर राजधानी लखनऊ के हस्पिटल में निधन हो गया। श्री दीक्षित के निधन की सूचना मिलते ही जनपद के सभी भाजपा कार्यर्ताओं और पदाधिकारियों में शोक की लहर दौड़ गई।

स्व0 सुन्दर लाल दीक्षित

यही नही सोशल मीडिया और फेसबुक पर पक्ष और विपक्ष दल के सभी नेताओं ने शोक प्रकट करना शुरू कर दिया यही नही लोग एक दूसरे फोन पर दादा का कुशलक्षेम जानने को बेताब दिखे। गौरतलब हो कि पूर्व विधायक सुंदरलाल दीक्षित नगर स्थित बस स्टाप के सामने बीते कई वर्षो से रह रहे थे और यही बैठकर हैदरगढ़ की जनता का दर्द सुनकर उसे निस्तारण करते थे। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बीती देर रात दादा सुंदरलाल दीक्षित लोगों से मुलाकात की और अपने नियमित दिनचर्या के अनुसार लोगों से मिले और बात चीत करने के उपरांत अपने आवास चले गए और सो गए।

शनिवार की सुबह अखबार वितरक उनके आवास पर अखबार लेकर गया और जब जीने का दरवाजा खोला तो नजारा देख दंग रह गया, दादा सुंदरलाल जीने से नीचे गिरे हुए थे इसे देख अखबार वितरक ने आनन फानन स्थानीय लोगों को बुला कर सीएचसी हैदरगढ़ में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने गंभीर अवस्था में प्राथमिक उपचार के बाद राजधानी लखनऊ रेफर कर दिया जहां अस्पताल में मौजूद डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

हैदरगढ़ के लाल के निधन की सूचना जैसे ही खाद्य एंव रसद मंत्री सतीश शर्मा के साथ साथ सांसद उपेंद्र रावत, विधायक दिनेश रावत जिलाध्यक्ष शशांक कुशमेश को हुई तो सभी ने गहरा दुःख व्यक्त करते हुए आनन फानन हास्पिटल रवाना हो गए। यही नही विपक्षदल के नेताओं ने भी दादा के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:-8920664806
Translate »