Lok Dastak

Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi.Lok Dastak

जरूरतमंदों को 08 हजार कंबल का हुआ वितरण

1 min read

 

अमेठी। राघवराम सेवा संस्थान की ओर से रामलीला मैदान में‌ आयोजित विशाल‌‌ कार्यक्रम में प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री जितिन‌‌ प्रसाद ,सांसद बृजभूषण शरण सिंह और सीमा द्विवेदी ने पांच लाभार्थियों को कम्बल देकर कार्यक्रम की शुरुआत की।जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि की ओर से आठ हज़ार कम्बल वितरित किए गए। कार्यक्रम मे जिले के भाजपा नेताओं और व्यापार मंडल के नेताओं का जमावड़ा रहा। रामलीला मैदान में सुबह से जुटी लाभार्थियों की भीड के मनोरंजन के लिये लोक कलाकार बुलाए गये थे। लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद, सांसद बृजभूषण शरण सिंह , अन्य भाजपा नेताओं के साथ खुली गाडी में सवार होकर देवीपाटन से डाकबंगले तक पहुंचे। राजेश अग्रहरि और उनके समर्थकों ने गाजे बाजे के साथ आतिशबाजी के बीच लोक निर्माण मंत्री का भारी भरकम स्वागत किया।


लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने राजेश अग्रहरि के जनसेवा और गरीबों की मदद के कार्यों की सराहना की और कहा कि अगले वर्ष लाभार्थियों की संख्या डबल होनी चाहिए। सांसद सीमा द्विवेदी ने राजेश मसाला के जनसेवा और गरीबों के मदद के कार्यों का उल्लेख किया और कहा कि उन्होंने अमेठी में सेवा की नयी संस्कृति विकसित की है। कार्यक्रम का संचालन अनिल पाल ने किया।एम एल सी शैलेन्द्र प्रताप सिंह, अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दर्जा प्राप्त मंत्री रविकांत गर्ग, कोवर बोर्ड भारत सरकार की सदस्य रश्मि सिंह, भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य राघवेंद्र प्रताप सिंह, विधायक सुरेश पासी,सोम चन्द्र गुप्ता, भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष काशी प्रसाद तिवारी, जिला अध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी, उपाध्यक्ष अंजनी कुमार सिंह उर्फ़ डब्बू सिंह, चेयरमैन चंद्रमा देवी,पूर्व प्रमुख घनश्याम चौरसिया, अरुण सिंह, कवियत्री सरिता भालोटिया,रिटायर्ड स्टेशन मास्टर स्वामी नाथ पाल आदि मंच पर मौजूद रहे।

जितिन प्रसाद का भाजपाइयों ने किया भव्य स्वागत

अमेठी में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद का कादूनाला स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार्यकर्ताओं ने स्थानीय मंडल अध्यक्ष महेंद्र मिश्र की अगुवाई में भव्य स्वागत किया ।स्वागत कार्यक्रम के दौरान जितिन प्रसाद ने शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित कर शहीदों को नमन किया।
रविवार की दोपहर करीब में लखनऊ वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर शहीद स्मारक कादूनाला के पास पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने भाजपा जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी पूर्व लोक सभा प्रत्याशी प्रदीप सिंह थौरी के साथ शहीद स्मारक पर पहुंचकर पुष्प अर्पित कर 1858 के स्वाधीनता आंदोलन के अमर शहीदों को नमन किया ।जितिन प्रसाद रविवार को अमेठी जिले में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होने जा रहे थे। स्वागत करने वालों में भाजपा चंद्र  uli डल अध्यक्ष महेंद्र मिश्र सभासद विवेक द्विवेदी अमित यादव अतुल सिंह विजय पांडेय सुरेश तिवारी रवि प्रताप सिंह प्रदीप सिंह राम गोपाल सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

लोकसभा 2024 में फिर लहराएगा भाजपा का विजय पताका-जितिन प्रसाद

जितिन प्रसाद ने अपने संक्षिप्त सम्बोधन में नमो और योगी सरकार का गुणगान किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नये भारत का निर्माण कर रहे हैं।नया उत्तर प्रदेश बन रहा है,हमारी सरकार जनता के सभी व्यक्तिगत और सार्वजनिक काम दमदारी से कर रही है। राघवराम सेवा संस्थान के सेवा के इस कार्यक्रम में जनता जनार्दन की उपस्थिति हमारे लिए प्रेरणा स्रोत है। जितिन प्रसाद ने लखीमपुर के गोला गोकरण नाथ में बीजेपी की जीत पर कहा कि इससे यह दर्शाता है कि मोदी सरकार की साढ़े 8 साल का कार्यकाल और योगी सरकार के साढ़े 5 साल के कार्यकाल को जनता ने भाजपा को आशीर्वाद दे दिया है I श्री प्रसाद ने कहा कि जनता भाजपा सरकार के कार्यों से संतुष्ट है उपचुनाव के मिले परिणाम से यह संकेत देता है कि 2024 में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनायेगी I

बाढै पुत्र पिता के धर्मा,खेती उपजै अपने कर्मा- बृजभूषण शरण सिंह

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि पूत ,कपूत तो का धन संचय,पूत सपूत तो का धन संचय।राजेश के माता पिता ने उन्हें सपूत बनाया है।बाढै पुत्र पिता के धर्मा,खेती उपजै अपने कर्मा-,राजेश मसाला आगे भी इसी तरह के कार्यक्रम करते रहें,हमारी शुभकामनाएं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:-8920664806
Translate »