Lok Dastak

Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi.Lok Dastak

CRIME NEWS: शोहदे से परेशान युवती ने खाया जहर, इलाज के दौरान हुई मौत

1 min read

REPORT BY MADHAV BAJPAYEE 

AMETHI NEWS I

अठारह वर्षीय रेप पीड़िता ने जहर खा कर खुदकुशी की कोशिश की थी। जहर खाने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी को मौत हो गई। मंगलवार की देर शाम गांव के ही रहने वाले एक युवक पर उसने लगातार परेशान व दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था।

आहत पीड़िता ने जहर खा लिया। इसके बाद आनन-फानन में परिजन उसे लेकर अस्पताल गए। जहां डॉक्टरों ने युवती की हालत गंभीर देखते हुए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया था।

परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर लगातार परेशान करने व दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने बुधवार को उस समय जहर खा लिया था जब परिजन घर पर नहीं थे। इसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई। इसी बीच पहुंचे दादा ने युवती को गंभीर हालत में देख आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया।

रास्ते में युवती ने परिजनों को बताया कि गांव का एक युवक उसे परेशान करता है। घर से बाहर नहीं निकलने देता है। उसे बहुत परेशान करता है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इससे आहत होकर उसने विषाक्त पदार्थ खा लिया। अस्पताल में मौजूद चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक देख ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। लखनऊ में उपचार के दौरान बुधवार की रात उसकी मौत हो गई।

युवती को रेफर करने के बाद थाने पहुंचे दादा ने पुलिस को तहरीर दी है।कहा कि उसकी 18 वर्षीय पौत्री के साथ गांव के ही एक युवक ने जबरन दुष्कर्म किया जिसके अवसाद से ग्रसित होकर उसकी पौत्री ने बुधवार की सुबह लगभग 10 बजे जहरीला पदार्थ खा लिया।

तहरीर मिलने के बाद पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। एसओ अवनीश चौहान ने युवती की मौत की पुष्टि की है। बताया कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। आरोपी की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:-8920664806
Translate »