Lok Dastak

Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi.Lok Dastak

ऐसा क्या हुआ कि प्रधान पति ने लहराते हुए तिरंगे को देखकर किया हंगामा !

1 min read

LOKDASTAK

 

अंबेडकरनगर I जहां एक तरफ पूरा देश आजादी का अमृत महोत्सव 77वें स्वतंत्र दिवस के जश्न में सराबोर था। वहीं दूसरी तरफ अंबेडकर नगर जिले से एक खबर ऐसी भी आयी जहां लहराते हुए तिरंगे को देखकर प्रधान प्रतिनिधि आग बबूला हो गया। देखते ही देखते विद्यालय प्रांगण में महिला प्रधानाचार्य से तू तू मैं मैं करने लगा।

महिला प्रधान के पति अपने पत्नी के पद के अहंकार में इतना चूर हो गए की बच्चों और अध्यापकों के बीच अपशब्द बोलना चालू कर दिया। पूरा मामला प्राथमिक विद्यालय खरगपुर शिक्षा क्षेत्र कटेहरी का है। जहां की प्रधानाचार्य ने अकबरपुर कोतवाली में शिकायती पत्र देकर स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम को प्रभावित करने पर कार्यवाही की मांग की है।

प्रधानपति संजय यादव विद्यालय प्रांगण में पंचायत सहायक पति सुनील यादव, सफाईकर्मी और अन्य ग्रामीणों के साथ पहुंचकर प्रधानाचार्य को बेतहाशा धमकाते हुए गाली गलौज करने लगा। प्रधानाचार्य ने बताया कि शासनादेश के अनुसार निर्धारित समय पर विद्यालय पर हमारे द्वारा ध्वजारोहण कर दिया गया।

इसकी सूचना मिलते ही प्रधान पति लहराते हुए झंडे को देखकर आग बबूला हो गया और अपना आपा खो बैठा। पुनः झंडा रोहण करने की नीयत से आए प्रधानपति से प्रधानाध्यापक ने कहा कि तिरंगे के सम्मान में गुस्ताखी नही कर सकते हैं।उन्होंने प्रधान पति को समझाने की काफी कोशिश की, मगर वह हंगामा करने के मूड में ही आए हुए थे।

प्रधानपति और उनके सहयोगियों के द्वारा किए गए बवाल से विद्यालय के स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम पूरी तरह से प्रभावित हो गया। छात्रों व समस्त स्टाफ में भय व्याप्त है जिससे शिक्षण कार्य प्रभावित हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:-8920664806
Translate »