Lok Dastak

Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi.Lok Dastak

किसान का बेटा बना यूपी बोर्ड की इंटर में प्रदेश का दूसरा टॉपर, आईएएस बनने का है सपना

1 min read

 

यूपी बोर्ड परीक्षा का मंगलवार को परीक्षाफल घोषित कर दिया गया जिसमें पीलीभीत जिले के बीसलपुर नगर के सरस्वती विद्या मन्दिर इंटर कॉलेज के छात्र सौरभ गंगवार ने इन्टरमीडिएट परीक्षा में सेकेंड यूपी टॉप और जनपद में पहला स्थान प्राप्त कर जनपद का नाम रोशन किया है। उनकी इस कामयाबी पर जनपदवासियों ने उन्हें बधाई दी । सौरभ ने अपनी इस कामयाबी को कॉलेज के गुरुजनों अपने माता-पिता का आशीर्वाद एवं कठिन मेहनत का परिणाम बताया।

मंगलवार को यूपी बोर्ड परीक्षा के परीक्षाफल घोषित होने का इंतजार जनपद के छात्र छात्राएं बेसब्री से कर रहे थे। जैसे ही दोपहर बाद बोर्ड परीक्षाफल घोषित हुआ छात्र छात्राएं अपना अपना रिजल्ट परिणाम इंटरनेट पर देखने लगे। वही इंटरमीडिएट परीक्षा परिणाम में जनपद के बीसलपुर नगर के सरस्वती विद्या मन्दिर इंटर कालेज के छात्र सौरभ गंगवार ने पूरे प्रदेश में 97.20 प्रतिशत अंक पा कर सेकेंड यूपी टॉप कर जनपद का नाम रोशन कर दिया।

उनकी इस कामयाबी पर नगरवासी सहित पूरे जनपद से शुभकामनाओं के संदेश में न लगे सौरव गंगवार ने अपनी इस कामयाबी के पीछे कड़ी मेहनत कॉलेज के गुरुजनों एवं माता पिता का आशीर्वाद बतलाया। सौरभ आईएएस बनकर देश सेवा करना चाहते हैं। छात्र सौरभ गंगवार के पिता नरेंद्र गंगवार पेशे से किसान एवं उनकी माता मीना देवी शिक्षामित्र है। अपने पुत्र की कामयाबी पर किसान पिता एवं शिक्षामित्र माता को गर्व है।

वही जनपद के अनिल बाबू कश्यप, ऋषभ प्रजापति, सौरभ गंगवार, अर्पित गंगवार ने छठवीं, करण साहनी ने नौवीं, और आदेश गंगवार एवं अर्पित गंगवार ने 10 वीं रैंक प्रदेश में प्राप्त कर जनपद का नाम रोशन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:-8920664806
Translate »