Lok Dastak

Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi.Lok Dastak

युवाओं का सक्रिय राजनीति में सहभागिता जरूरी-डॉ0 आशीष श्रीवास्तव

1 min read

 

नई दिल्ली I

दिल्ली में इन पाँच सितारा होटल में आयोजित tiicci award function 2022 में स्टार अतिथि के तौर पर आमंत्रित माननीय डॉ.आशीष श्रीवास्तव जी,राष्ट्रीय अध्यक्ष, जयहिंद नेशनल पार्टी ने शिरकत की और विभिन्न क्षेत्र के उद्यमियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।
डॉ.आशीष श्रीवास्तव जी ने अन्य विशिष्ठ अथितियों के साथ एक पुष्तक का विमोचन भी किया।

कार्यक्रम के विशिष्ठ अतिथि एन के गोयल जी, चेयरमैन, टेमा, ने डॉ.आशीष श्रीवास्तव जी को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया और देश की राजनीति के अग्रिम श्रेणी में आने के लिए शुभकामनाएं दी।

इस कार्यक्रम में भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री और अन्य गणमान्य व्यक्तियों के साथ,नई दिल्ली के पाँच सितारा होटल, रैडिसन ब्लू में , डॉ.आशीष श्रीवास्तव जी उपस्थित रहे और आये हुए सभी गणमान्य अतिथियों को संबोधित भी किया।

डॉ.आशीष जी ने अपने संबोधन में सफल कार्यक्रम के लिए आयोजकों को बधाई दी और सभी जीते हुए उद्यमियों को देश हित में किये जा रहे योगदान के लिए शुभकामनाएं प्रेसित की। आपने जयहिंद नेशनल पार्टी के उद्देश्यों के बारे में सभी को अवगत कराया और सभी से आग्रह किया कि देश के युवाओं,महिलाओं एवं भले लोगों को राजनीति में सक्रियता से आना चाहिए।

उन्होंने सभी को कहा कि जैसे की हम नए उद्यमो में स्टार्ट अप को प्रोत्साहित करते हैं, उसी तरह राजनीति के क्षेत्र में भी स्टार्ट अप को आगे बढ़ाना चाहिए।उन्होंने ख़ासकर के देश के युवाओं से आग्रह किया कि वो राजनीति के मुख्य धारा से जुड़े और देश को मज़बूत करे। अगर भारत को विश्व का सबसे बड़ा आर्थिक मजबूती वाला देश बनना है, तो सभी को मिलकर काम करना होगा और ज्यादा से ज्यादा युवाओं को अपनी भागीदार निश्चित करनी होगी।उन्होंने आगे कहा कि हम सब में असीम संभावनाएं होती है बस उसे उभारने की आवश्यकता है, युवाओं को प्रेरित करते हुए कहा कि, देश के मौजूदा नीतियों को आप सिर्फ पालन करने के लिए नहीं है, बल्कि आपको नीति निर्माता बनने की भूमिका निभाना चाहिए,और यह तभी संभव है जब आप राजनीति को भी अपना करियर चुने और देश को विश्व शक्ति बनाने में अपनी कर्मठ सहभागिता दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:-8920664806
Translate »