Lok Dastak

Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi.Lok Dastak

अमेठी में अराजक तत्वों ने कांग्रेस के नेताओं की गाड़ियों में की तोड़फोड़

1 min read

REPORT BY LOK REPORTER 

AMETHI NEWS I 

देश में राजनीतिक सरगर्मियां पूरे शबाब पर है । देश की अति विशिष्ट अमेठी संसदीय क्षेत्र में भी चुनावी तापमान बढ़ता जा रहा है I  पार्टी के कार्यकर्ताओं में संयम और धैर्य घटता जा रहा है I इसी कड़ी में बीती रात अमेठी जिला मुख्यालय के गौरीगंज स्थित कांग्रेस के केंद्रीय कार्यालय के सामने आधा दर्जन अराजक तत्वों द्वारा खड़े वाहनों में तोड़फोड़ की गई ।कांग्रेस का आरोप है कि ये बीजेपी के नेताओं के इशारे पर किया गया है I पुलिस ने उनकी तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है I
घटना का पूरा विवरण 

रविवार की रात करीब 11 बजे कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा क्षेत्र में जनसंपर्क करने के बाद केंद्रीय कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे कि तभी कार्यालय के बाहर खड़े वाहनों पर स्कॉर्पियो सवार आधा दर्जन अराजक तत्वों ने हमला कर दिया। वाहनों के शीशे तोड़ डाले और वाहनों को क्षति ग्रस्त कर दिया। गाड़ियों में मौजूद ड्राईवरों के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है तीन लोग घायल की सूचना है।

घटना के लिए कांग्रेस का भाजपा पर आरोप

कांग्रेस के जिला प्रवक्ता अनिल सिंह का कहना है कि ये सभी हमलावर भाजपा के गुंडे है, जिन्होंने घटना को अंजाम दे कर निकल गए। आसपास के लोगों की माने तो हमलावर हाथों में लोहे की राड और डंडे लिए थे। जिन्होंने कांग्रेस के वाहनों के साथ साथ रिहाइशी मकानों के सामने खड़े वाहनों पर भी हमला किया और तोड़फोड़ की I

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो स्कार्पियो से आए अराजक तत्वों के हमले की जानकारी जब अंदर मौजूद कांग्रेसियों को हुई तो जब बाहर आए तो उन्हें खदेड़ा ।

FIR हुई दर्ज

सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस को भी कांग्रेसियों के आक्रोश का सामना करना पड़ा । मौके पर कोतवाल शिवाकांत त्रिपाठी एवं क्षेत्राधिकारी मयंक द्विवेदी भारी बल के साथ पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया ।समुचित कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया।

क्षेत्राधिकारी मयंक द्विवेदी ने बताया कि सद्दाम हुसैन की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है । जांच करने के बाद जो भी दोषी पाए जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी ।

पुलिस पर कांग्रेस ने लगाया गम्भीर आरोप, चुनाव आयोग से करेंगे शिकायत
कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल पार्टी प्रवक्ता अनिल सिंह ने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहना है कि घटना पुलिस की देखरेख में अंजाम दिया गया है। पार्टी मामले को लेकर चुनाव आयोग तक जाएगी। पुलिस अधीक्षक के सह पर इस तरह के कार्य किया जा रहा है ।

बताते चलें कि विगत 29 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी के नामांकन के दौरान कांग्रेस कार्यालय के बाहर मारपीट की घटना हुई थी इसके बावजूद पुलिस प्रशासन द्वारा कांग्रेस कार्यालय की सुरक्षा के मुकम्मल व्यवस्था नहीं की गई जिससे बीती रात एक बार फिर अराजक तत्वों ने घटना को अंजाम दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:-8920664806
Translate »