Lok Dastak

Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi.Lok Dastak

सिनेफलक पर उभरती अदाकारा याशिका बसेरा 

1 min read

 

REPORT BY KALI DAS PANDEY 

MUMBAI NEWS I 

धारावाहिक ‘बंधन कच्चे धागों का’ में काम करने के बाद अभिनेत्री याशिका बसेरा इन दिनों बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी हुई है और खास बात यह है कि सिनेफलक पर उभरती अदाकारा याशिका बसेरा अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती के आगामी फिल्म ‘मिशन मांझी’ में सेकंड लीड किरदार के लिए चुन ली गई हैं।

इसके अलावा अभिनेत्री, मॉडल और इंफ्लूएंसर याशिका बसेरा की एक फिल्म और दो वेबसीरिज जल्द ही आने वाली है। सबसे पहले याशिका ने सहारा वन के शो ‘जय जय बजरंगबली’ में काम किया है। याशिका ने धारावाहिक ‘बातें कुछ अनकही सी’ में मुख्य भूमिका निभाई है। वह गाँव के बाहुबली और बड़े परिवार की बेटी है जिसको किसी दूसरे जाति के लड़के से प्रेम हो जाता है।

इस धारावाहिक में अपने प्रेम को पाने के जद्दोजहद की कहानी है। धारावाहिक ‘बंधन कच्चे धागों का’ में भी इन्होंने मुख्य भूमिका निभाई है, यह भाई-बहन के निश्छल प्रेम की कहानी है। याशिका ने म्यूजिक वीडियो ‘नवाबे इश्क’ में काम किया है जो यूट्यूब पर उपलब्ध है। वह शब्बीर अहमद के तीन म्यूजिक वीडियो की भी शूटिंग कर चुकी हैं जो रिलीज होने वाली है।

इन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्म ‘एन थोरी’ में आइटम सॉन्ग किया है। बीबा, बावरी, पोलो टीशर्ट जैसे कई ब्रांड्स के ऐड फिल्मों में भी वह काम कर चुकी हैं। याशिका बसेरा को म्यूजिक सुनने का बेहद शौक है साथ ही ट्रेवलिंग और कुकिंग इन्हें पसंद है। याशिका निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्मों में का हिस्सा बनना चाहती है। सलमान खान की ‘हम साथ साथ हैं’ जैसी फिल्में इन्हें पसन्द हैं।

राजस्थान की मूल निवासी अभिनेत्री याशिका बसेरा काफी समय से मायानगरी मुंबई में काम कर रही हैं। बचपन से इन्हें अभिनय का शौक था और यही शौक इन्हें मायानगरी की ओर ले आया। याशिका का कहना है कि आप कड़ी मेहनत करते रहो और खुद को मानसिक और शारीरिक रूप से सक्षम बना कर रहो।

जहाँ आपको कुछ सीखने को मिले उसका अनुसरण करो क्योंकि आपको जितनी जानकारी और अनुभव होगा वह आपको आगे बढ़ने में सहायक सिद्ध होगा।

नेहरू सेंटर में आयोजित मुंबई आर्ट फेयर संपन्न

नेहरू सेंटर, वर्ली मुंबई में आयोजित मुंबई आर्ट फेयर का उद्घाटन भारतीय फिल्म जगत के प्रसिद्ध लेखक / गीतकार जावेद अख्तर और अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। इस एक दिवसीय आर्ट फेयर में 300 कलाकारों द्वारा 3,000 कलाकृतियों का एक प्रभावशाली संग्रह प्रदर्शित किया गया, जिसमें उभरती प्रतिभाओं को तलाशने और उनसे जुड़ने के लिए उत्सुक बड़ी भीड़ उमड़ी।

वातावरण ऊर्जा और उत्साह से भर गया क्योंकि उपस्थित लोग कल्पना और रचनात्मकता के जीवंत प्रदर्शन में डूब गए। इस फेयर में अतिरिक्त आकर्षण में से एक फ़्यूज़न शो की एक श्रृंखला थी जिसमें पेंटिंग प्रदर्शनों के साथ-साथ लाइव संगीत भी शामिल था। इन प्रदर्शनों ने कला प्रेमियों को कलाकारों की तकनीकों और वास्तविक समय में उनके काम के विकास की एक गतिशील झलक पेश की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:-8920664806
Translate »