Lok Dastak

Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi.Lok Dastak

आइये जाने____ फिल्मी दुनिया की गपशप !

1 min read

PRESENTED BY KALI DAS PANDEY 

MUMBAI NEWS। 

 

मिस बॉलीवुड ऑनलाइन ब्यूटी कांटेस्ट 2024 सम्पन्न

डॉ कृष्णा चौहान द्वारा संचालित केसीएफ व केसीपी बैनर के द्वारा पिछले दिनों आयोजित मिस बॉलीवुड ऑनलाइन ब्यूटी कॉन्टेस्ट 2024 में एक्ट्रेस कियारा रावत विनर और मॉडल एक्ट्रेस चित्रा देवी जमातिया फर्स्ट रनरअप रहीं। ऑनलाइन ब्यूटी कांटेस्ट 5वाँ सीज़न था।

इस ब्यूटी कांटेस्ट के ज्यूरी मेम्बर्स में डॉ कृष्णा चौहान, अंतरराष्ट्रीय मोटिवेशनल स्पीकर डॉ परिन सोमानी और पब्लिसिटी डिज़ाइनर आर राजपाल थे। अवार्ड फंक्शन्स के ग्रेट शो मैन का खिताब पाने वाले डॉ कृष्णा चौहान भव्य रूप से अंधेरी (मुम्बई) स्थित मेयर हॉल में ‘राष्ट्रीय रत्न सम्मान 2024’ समारोह का आयोजन 26 जनवरी को करवाने जा रहे हैं।

इसका पोस्टर सोशल मीडिया पर आउट होते ही वायरल हो गया है। म्यूजिक वीडियो ‘तेरा ज़िक्र’ के निर्माण व निर्देशन के बाद  डॉ कृष्णा चौहान ने हॉरर थ्रिलर फ़िल्म ‘आत्मा डॉट कॉम’ के निर्माण की भी घोषणा की है जिसकी शूटिंग उत्तरप्रदेश में बहुत जल्द ही शुरू होने वाली है।

 

नए साल 2024 के आगमन का  हुआ शानदार जश्न

कंट्री क्लब हॉस्पिटैलिटी एंड हॉलीडेज लिमिटेड ने फिल्मी सितारों की मौजूदगी में डीजे एवी और चाहत की शानदार प्रस्तुतियों के साथ नए साल 2024 के आगमन का जश्न मनाया। अंधेरी, मुम्बई स्थित विलासिता और विश्राम का प्रतीक कंट्री क्लब स्क्वैश कोर्ट, बैडमिंटन कोर्ट, जिम और स्विमिंग पूल सभी मिलकर मनोरंजक अवसरों की पूरी श्रृंखला प्रदान करने के लिए विख्यात है।

कंट्री क्लब हॉस्पिटैलिटी एंड हॉलीडेज लिमिटेड पिछले 30 वर्षों की परंपरा को कायम रखते हुए फिल्मी सितारों की मौजूदगी में डीजे एवी और चाहत की शानदार प्रस्तुतियों के साथ 2023 को विदाई देने और 2024 के स्वागत के लिए एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया।

कंट्री क्लब के मैनेजर राकेश कुमार ने बताया कि हमारे कार्यक्रम में 8000 से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया। कंट्री क्लब के प्रबंध निदेशक राजीव रेड्डी ने हैदराबाद में इस कार्यक्रम से संबंधित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था जिसमें तमिल फिल्म इंडस्ट्री के के गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। इस कार्यक्रम में कंट्री क्लब के मार्केटिंग मैनेजर फैजल खान सहित पीआर की पूरी टीम मौजूद थी।

कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेता आयुष गर्ग, रवि रोमियो, राजकुमार कनौजिया, झारखंड के वरिष्ठ फिल्म पत्रकार काली दास पाण्डेय और फिल्म जगत के कई सेलिब्रिटीज उपस्थित थे। कंट्री क्लब मैनेजर राकेश कुमार ने नववर्षोत्सव कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए अपनी पूरी टीम और उपस्थित सभी आगंतुकों को बधाई दी और नव वर्ष की शुभकामनाएँ दी।

 ‘नज़ारा’ टीवी पर प्रसारित धारावाहिक ‘धरतीपुत्र नंदिनी’ ने पुरे किये 100 एपिसोड 

‘नज़ारा’ टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे प्रसारित हो रहे धारावाहिक ‘धरतीपुत्र नंदिनी’ ने 100 एपिसोड पूरा कर लिया है। डीसीटी मूवीज के बैनर तले दीपिका चिखलिया टोपीवाला द्वारा निर्मित धारावाहिक ‘धरतीपुत्र नंदिनी’ को दर्शक पहले एपिसोड से लेकर अब तक के एपिसोड के प्रति दर्शकों का आकर्षण बना हुआ है और दर्शकों का प्यार शो के हर किरदार तक पहुँच रहा है जिसके लिए इस धारावाहिक की पूरी मेकिंग टीम ने सभी दर्शकों के प्रति अपना आभार व्यक्त किया है।

100 एपिसोड पूरे होने की खुशी के इस मौके पर शो की निर्मात्री और अभिनेत्री दीपिका चिखलिया टोपीवाला कहती हैं “पहले दिन से लेकर अब तक का सफ़र काफ़ी रोमांचक रहा। बतौर प्रोड्यूसर मुझे कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ा, पर यह टीम का सपोर्ट, लोगों के सहयोग व प्यार के बदौलत ‘डीसीटी मूवीज’ हर चुनौतियों को सफ़लता में बदलता गया। जिसका श्रेय मैं पूरी टीम को देती हूँ।”

महायोगी हाईवे वन टू वननेस’ 8 मार्च को रिलीज होगी

फिल्म निर्माता राजन लूथरा की बहुप्रतीक्षित संदेशपरक फिल्म ‘महायोगी हाईवे वन टू वननेस’ 8 मार्च को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और इसे अंग्रेजी, हिंदी और विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं सहित कई भाषाओं में प्रस्तुत किया जाएगा। त्रिलोक फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘महायोगी हाईवे वन टू वननेस’ की कहानी एक ऐसे व्यक्ति की है जो सभी धर्मों और सभी जीवित प्राणियों की अच्छाई में विश्वास करता है और ‘एक ईश्वर’ में दृढ़ विश्वास रखता है।

ईश्वर के बुलावे से उसे एहसास होता है कि विश्व की वर्तमान आवश्यकता एकता, शांति और प्रेम है। मूलरूप से इस फिल्म की कहानी कलयुग से सतयुग में गहन परिवर्तन को उजागर करती है।यह सत्य और सदाचार की विशेषता वाले स्वर्ण युग की ओर बदलाव का प्रतीक है। कथा का दूसरा भाग सतयुग की सुखद स्थिति की अंतर्दृष्टि का वादा करता है, जहां हर कोई अपने भीतर भगवान की उपस्थिति महसूस करेगा।

महायोगी द्वारा निर्देशित संदेश आध्यात्मिक क्रांतिकारी पहल सतयुग का द्वार खोलेगी। इस फिल्म में महायोगी की परिकल्पना के साथ परिवारों में सद्भाव, मित्रता और सच्चाई, पड़ोसी देशों हेतु एकता, राजनीति में सद्भाव, स्वर्ण युग की पहल, आंतरिक जागृति, अंतरधार्मिक सद्भाव से जुड़े तथ्यों को कथावस्तु में समावेश कर आध्यात्मिक जागृति और सार्वभौमिकता पर जोर देते हुए सकारात्मक संदेश दिया गया है कि सभी के धर्म पर विश्वास करें, सम्मान करें और प्यार करें और एक साथ मिलजुल कर खुशी से रहें।

यही एकमात्र तरीका है जिससे हम भारत की सच्ची संस्कृति को सभी के सामने ला सकते हैं। दिल्ली में जन्मे राजन लूथरा अमेरिका में रहते हैं। वह अपने परोपकारी स्वभाव के कारण समाजसेवा में हमेशा तत्पर रहते हैं। एक सफल उद्यमी होने के बावजूद, श्री लूथरा का सच्चा जुनून उनके गैर-लाभकारी, हेल्प फाउंडेशन ग्रुप में निहित है, जिसके वे संस्थापक और अध्यक्ष हैं। यह संस्था 2014 से भारत में पंजीकृत है। बकौल फिल्मकार राजन लूथरा ‘महायोगी’ को तीन भागों में बनाया गया है।

आज दुनिया में युद्ध को विराम देकर शांति स्थापित करने की आवश्यकता है। ईश्वर ने हमें प्रेम बांटने के लिए भेजा है न कि लड़ने झगड़ने के लिए। परस्पर एकता की अवधारणा धार्मिक सीमाओं से परे होना चाहिए। सभी समस्याओं के समाधान के लिए हम सभी को एकमत होना होगा। यह फिल्म लोगों की दृष्टिकोण में बड़ा बदलाव लाने में सहायक साबित होगी।

 ‘फायर ऑफ लव : रेड’ में नज़र आएंगे अभिनेता शांतनु भामरे…5 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म…!

                    

अवंति प्राजक्ता आर्ट्स के बैनर तले निर्मित और भारतीय फिल्म जगतके चर्चित निर्देशक अशोक त्यागी द्वारा निर्देशित थ्रिलर फिल्म ‘फायर ऑफ लव : रेड’ 5 जनवरी को वर्ल्ड वाइड रिलीज होगी। इस फिल्म में अभिनेता शांतनु भामरे दमदार भूमिका में नज़र आएंगे।

अवंतिका दत्तात्रेय पाटिल द्वारा प्रस्तुत इस थ्रिलर फिल्म में शांतनु भामरे ने चर्चित अभिनेता कमलेश सावंत (‘दृश्यम’,भूतनाथ रिटर्न्स फेम) के अपोजिट जेलर की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। राजीव चौधरी, जगन्नाथ वाघमारे और रेखा सुरेंद्र जगताप द्वारा निर्मित इस फिल्म में कृष्णा अभिषेक, भारत दाभोलकर, पायल घोष, कमलेश सावंत, अभिजीत श्वेतचंद्रा और कंचन भोर की भी मुख्य भूमिका है।

शांतनु भामरे इस फिल्म के सहनिर्माता भी हैं। इस फिल्म से अभिनेता  शांतनु भामरे   को काफी उम्मीद है। कला और वाणिज्य के क्षेत्र में एक्टिव रहने वाले शख़्सियत शांतनु भामरे बॉलीवुड हिंदी फिल्म ‘शक- द डाउट’, ‘न्यूयॉर्क से हरिद्वार’, ‘ब्रेकिंग न्यूज’, ‘भगवा’ और ‘सॉरी मदर’ में भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे।

 ‘गोदान’ के एक गाने की रिकॉर्डिंग सम्पन्न

दीन दयाल कामधेनु गऊ अनुसंधान केंद्र की नवीनतम प्रस्तुति ‘गोदान’ के एक गाने की रिकॉर्डिंग पिछले दिनों अंधेरी(वेस्ट), मुम्बई स्थित Soundideaz स्टूडियो में सम्पन्न हुई। रिकॉर्डिंग के पूर्व मुम्बई राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत संचालक डॉ सतीश ने नारियल तोड़ कर भगवान श्री गणेश की पूजार्चना की।

गाने की रिकॉर्डिंग के क्रम में जयनन्द कुमार, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, बाला साहेब चौधरी करवा क्षेत्र संघ संचालक(पश्चिम उत्तरप्रदेश), महेश गुप्ता अध्यक्ष कामधेनु गऊ अनुसंधान केंद्र मथुरा, हरिशंकर कामधेनु अनुसंधान केंद्र मथुरा, महेंद्र जी भाई साहब क्षेत्र प्रचारक पश्चिम उत्तरप्रदेश/उत्तराखंड और सभी संघ समितियों के कार्यकर्ता और पदाधिकारी ज़ूम मीटिंग के द्वारा ऑन लाइन रेकॉर्डिंग स्टूडियो से जुड़े रहे।

इस अवसर पर रिकॉर्डिंग स्टूडियो में प्रोड्यूसर संदीप मारवाह का जन्मदिन केक काट कर पूरी प्रोडक्शन टीम के द्वारा मनाया गया। गीतकार समीर द्वारा लिखे गीत ‘जय गऊ जय गोपाला…’ को स्वर दिया बॉलीवुड के चर्चित सिंगर शान एवं कोरस ने। विश्व प्रसिद्ध लेखक मुंशी प्रेमचंद की कहानी ‘गोदान’ पर आधारित इस फिल्म के निर्मातद्वय विनोद कुमार चौधरी व संदीप मारवाह हैं।

भारतीय फिल्म जगत के चर्चित निर्देशक अशोक त्यागी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म के कैमरामैन बिनोद प्रधान, एक्शन डायरेक्टर बब्बू खन्ना, ध्वनि अनूप देव और संगीतकार ऋजु रॉय

 

बातचीत ‘सालार’ के अभिनेता प्रभास के साथ…!

फिल्म ‘सलार’ के सेट पर मित्रता का रंग : प्रभास और पृथ्वीराज की अनकही बातें आई सामने……!

 एस एस राजमौली ने आपको ‘सलार’ करने के लिए प्रोत्साहित किया और आप अपने आने वाले परियोजनाओं पर अक्सर उससे सलाह लेते हैं। जब फिल्ममेकर प्रशांत नील ने आपको ‘सलार’ के बारे में बताया, तो आप सीधे उनके पास गए। क्या आपको लगता है कि एसएस राजमौली की इस चयन में ‘बाहुबली’ के बाद विश्वास बढ़ा था? आपके ख्याल में उनकी सलाह पर कितना विश्वास है ? 

“हाँ, लगभग 15 साल हो गए हैं फिल्म ‘छत्रपति’ के बाद, हमने दोस्ती बनाई है। उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। जब प्रशांत या कोई और आता है, हम सामान्य चर्चा करते हैं। राजमौली ऐसा नहीं करते कि, ‘तुम्हें ऐसा करना चाहिए’, या ‘तुम्हें वैसा करना चाहिए’। हम दोस्तों की तरह बातचीत करते हैं।

मैंने राजमौली को प्रशांत के साथ काम करने की सूचना दी और हमारी चर्चाओं के बारे में जानकारी दी। मैं हमेशा अपनी योजनाओं और अपने मन के बारे में साझा करता हूँ, और हमारी बातचीत एक दोस्ताना चैट की तरह होती है जहां उन्होंने भी मुझे अपने परियोजनाओं के बारे में अपडेट दिया।

हमारे इंटरएक्शन का स्वभाव—व्यक्तिगत जीवन की चर्चाएं और फिल्म से संबंधित बातें करने का एक मिश्रण है। मेरे दोस्त और परिवार दोनों ही प्रशांत के साथ मेरे काम पर उत्सुक हैं और वे ‘सलार पार्ट 2’ के लिए भी बेताब हैं।”

अब जब ‘सलार 2’ का ऐलान हो गया है, तो हम इसे कब देख सकते हैं, और आप सभी के साथ फिर से जुड़ने  के लिए कितने उत्सुक हैं?

“हाँ, कहानी पहले से ही तैयार है, और हम बहुत जल्दी इसे शुरू करेंगे, लक्ष्य यह है कि हम दर्शकों को जल्दी से फिल्म पहुंचा सकें। मुझे पता है कि मेरे कई प्रशंसक इसके रिलीज़ के लिए बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। हम  जल्द ही ‘सलार पार्ट 2’ के विवरणों को उजागर करेंगे।”

आपके और पृथ्वीराज के बीच स्क्रीन के बाहर कैसा रिश्ता है ?

——- “पृथ्वी सर का इस  प्रोजेक्ट को स्वीकार करना मुझे बहुत प्रभावित किया और मैं उसकी विशेषता और महत्ता को महसूस करता हूं। वह एक सुपरस्टार और एक शानदार व्यक्तित्व हैं। मुझे बेहद खुशी है कि उन्हें फिल्म पसंद आई और वह इस फ़िल्म से जुड़े , अब हम पार्ट 2 के लिए तैयार हो रहे हैं। पृथ्वी सर के साथ काम करना शानदार रहा है, वह सेट पर हमेशा कूल रहते हैं।

उन्होंने सुझाव दिया, ‘अगर एक खूबसूरत लेख है, तो इसे देवा को ना नही कहना चाहिए, क्योंकि इससे उसके पात्र के लिए बेहतर काम करेगा। पृथ्वी सर एक अद्भुत बहु-प्रतिभागी हैं, वे केवल एक टॉप के निर्देशक और सुपरस्टार ही नहीं हैं, बल्कि एक शानदार व्यक्तित्व भी हैं। मैंने उसके साथ काम करने का बहुत आंनद उठाया, मैं उनके साथ और भी कई सालों तक कॉलेब्रेशन करने के लिए उत्सुक हूं।

हम एक मजबूत दोस्ती बना रहे हैं। मैं पृथ्वी सर का आभारी हूं कि उन्होंने इस फिल्म का हिस्सा बनाया। उनकी विनम्रता की सराहना की जाती है। मैं उनके साथ काम करने के अनुभव को महत्वपूर्ण मानता हूं और भविष्य में उनके साथ और अधिक परियोजनाओं में सहयोग करने की आशा करता हूं।”

* प्रशांत नील यूनिवर्स के बारे में आपकी दो पसंदीदा चीजें क्या हैं ?

—–“मुझे उसकी कला के कई पहलुओं की सराहना है—उसके अभिनेताओं की प्रस्तुति, कला, कैमरा काम (सहित फोटोग्राफी), संपादन, और स्क्रीनप्ले। मुझे यह पसंद है कि वह अपने हीरोज को उच्चतम स्थान पर लेकर जाते हैं और क्रिया दृश्यों को डिज़ाइन करते हैं। उनके साथ काम करना आनंददायक है, और मैं हमेशा उसके साथ सहयोग करना चाहता था। हम जल्द से जल्द पार्ट 2 को रिलीज़ करने के लिए उत्सुक हैं।”

आपकी फिल्मों में ‘एंग्री यंग मैन’ के रूप में प्रतिष्ठा बन गई है, पहले ‘बाहुबली’ और अब ‘सलार’! आप अपने पात्रों में तेज़ी कैसे लाते हैं ? 

——“मुझे ऐसा प्रतिष्ठान प्राप्त होने पर भाग्यशाली मानता हूँ, लेकिन मैं मानता हूँ कि यह मुख्य रूप से कहानी और निर्देशक की दृष्टि के कारण है। जिसे निर्देशक ने तेज़ दृश्य को शक्तिशाली तरीके से प्रस्तुत किया, जिससे दर्शकों को असर हुआ।

मुझे खुशी है कि मेरे प्रशंसक मेरे गंभीर, या जिसे आप ‘एंग्री’ कह सकते हैं, दृश्यों को सराहते हैं। मौजूदा स्थिति के अनुसार दिखाई जाने वाले ‘एंग्री मैन’ का चित्रण निर्देशक के विवेचन और सीन के साथ समर्थन होने के कारण प्रभावी है।”


‘डार्लिंग’ शब्द आपके प्रशंसकों के साथ जुड़ा हुआ है। इन वर्षों आपके साथ यह अद्वितीय बंधन कैसे विकसित हुआ ?

—– “शब्द ‘डार्लिंग’ एक फिल्म ‘बुज्जीगड़ु’ से आया था, ‘डार्लिंग’ के रूप में संदर्भित होने के लिए मेरे प्रशंसकों के साथी रूप से समय के साथ यह बंधन स्वतंत्र रूप से विकसित हुआ। उनका प्यार और समर्थन स्थिर रहा है, और यह संबंध मैं गहराई से मूल्यांकित करता हूं।”

फैंस आप और पृथ्वीराज के बीच की केमिस्ट्री को बहुत पसंद करते हैं। क्या हम भविष्य में और सहयोगों की उम्मीद कर सकते हैं जो आपके स्क्रीन पर की जाने वाली दोस्ती को दिखाते हैं” ?

——“मुझे खुशी है कि लोग पृथ्वीराज और मेरे बीच की यारी को आनंद ले रहे हैं। मैंने उसके साथ काम करने में पूरी तरह से आनंद लिया और हां, आप सलार 2 में और स्क्रीन ब्रोमैंस को देखेंगे। मैं सबको पार्ट 2 देखने के लिए बेताब हूँ। और मुझे यकीन है कि हमारा सहयोग तब तक जारी रहेगा जब तक कि मैं इस इंडस्ट्री में हूँ।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:-8920664806
Translate »