Lok Dastak

Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi.Lok Dastak

सर्प दंश एवं जहरीले जंतु के काटने से दो युवकों की मौत

1 min read

LOKDASTAK

 

अमेठी ।

जिले में सर्पदंश  एवं जहरीले जंतु के काटने से दो युवकों की मौत हो गई I जिसमें पहली घटना जिले के तिलोई तहसील के थाना इन्हौना क्षेत्र में  रात्रि में बिस्तर पर सोते समय समाजवादी पार्टी के सेक्टर प्रभारी को सांप ने डस लिया, जिसकी रायबरेली जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

गौरतलब हो कि समाजवादी पार्टी तिलोई के विधानसभा अध्यक्ष छेदीलाल साथी का भतीजा राम सिंह पुत्र संग्राम सिंह यादव सेक्टर प्रभारी सिंहपुर उम्र 22 वर्ष निवासी अंगुरी “अशरफपुर” थाना इन्हौना रात्रि में घर के आंगन में चारपाई पर सोया हुआ था।

रात्रि लगभग ढाई बजे चारपाई पर चढ़कर सांप ने पैर में डस लिया, जिसकी जानकारी नवयुवक ने परिजनों को दी, आनन फानन में परिजन उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल रायबरेली लेकर जा रहे थे, जिसकी रास्ते में ही मौत हो गई, सूचना पर पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

घटना की खबर मिलते जिले के समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राम उदित यादव, चंद्र शेखर यादव, राम केवल यादव, जैनुल हसन, राकेश कुमार, शमशाद खान, गिरीश यादव, जिया लाल फौजी, ओम प्रकाश यादव पोस्टमार्टम पहुंचे। घटना से क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई।

 

जहरीले जंतु के काटने से युवक की हुई मौत

 

जिले शाहगढ़ क्षेत्र में शनिवार सुबह तड़के युवक को जहरीले जंतु ने काट लिया, जिससे उसकी मौत हो गई, हृदय विदारक घटित घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ हैं।

गौरतलब हो कि कोतवाली मुंशीगंज क्षेत्र के हरिश्चंद्र यादव पुत्र देव नारायण उम्र 42 वर्ष वासी नीलकंठपुर, मजरे दलशाहपुर को सुबह तड़के लगभग 4 बजे जहरीले जंतु ने काट लिया, जानकारी होने पर परिजन इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जा रहे थे रास्ते में मौत हो गई।

पुलिस ने शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मृतक के घर में पत्नी रेनू बच्चे सचिन, शिवानी और शिवा हैं। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:-8920664806
Translate »