Lok Dastak

Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi.Lok Dastak

जेएनपी यूपी के युवाओं की आवाज बनेगी: डॉ.आशीष

1 min read

लखनऊ I
UPSSSC PET परीक्षा 15 और 16 अक्टूबर को आयोजित हो रहा है,जिसमे उत्तर प्रदेश के लाखों युवा अभ्यर्थी भाग ले रहे हैं। जयहिंद नेशनल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष,डॉ.आशीष श्रीवास्तव जी ने उत्तर प्रदेश सरकार और प्रशासन से अनुरोध किया कि,यह परीक्षा को सुचारु रुप से कार्यान्वित किया जाए। हर बार की तरह पेपर लीक होने के कारण जो युवाओं के उम्मीदों पर पानी फिर जाता है,वह इस बार नही होना चाहिए।
इस तरह के गलत कार्य से विद्यार्थियों की इतने सालो की मेहनत व्यर्थ हो जाती है और उन पर मानसिक तौर पर गहरा असर पड़ता है और वह तनाव से ग्रसित हो जाते है। छात्रो का आत्म हत्या का दर बहुत बढ़ गया है।
प्रदेश के लाखों शिक्षित युवा बेरोजगार घूम रहे हैं,उनकी मानसिक और आर्थिक स्थिति दिन पर दिन बद से बदतर होती जा रही है।
सरकार और प्रशासन को बहुत संवेदनशील होना होगा और उच्च स्तर के प्रबंधन का इस्तेमाल करना होगा।
सभी सरकारों को समझना होगा कि,अगर आप अच्छी शिक्षा देने पर अपनी पीठ थपथपाते है,तो आगे भी इसको बढ़ाते हुए उन युवाओं का रोजगार भी सुनिश्चित करें।
डॉ.आशीष श्रीवास्तव जी ने बताया कि हाल ही में एक अखबार में छपा था कि,उत्तर प्रदेश का एक सबसे बड़ा और ऐतिहासिक शहर,प्रयागराज, देश में बेरोजगारी दर में पहला स्थान हासिल करने में सफल रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि,जिस शहर ने अब तक 6 प्रधानमंत्री, 2 मुख्यमंत्री,कई केंद्रीय मंत्री,42 सांसद ,170 विधायक,न जाने कितने महापौर दिए, उस शहर का यह हाल बना दिया गया है।
यह बात बहुत स्पष्ट है कि,देश और प्रदेश के विकास के लिए राजनीतिक इच्छाशक्ति होनी चाहिए, अब इस इच्छाशक्ति को जीवंत करने के लिए जयहिंद नेशनल पार्टी एक परिपक्व कार्यशैली के तहत आगे बढ़ रही हैं,और सरकार के समक्ष अपने प्रस्ताव प्रस्तुत करेगी।
डॉ.आशीष श्रीवास्तव जी ने उम्मीद जताई कि, प्रदेश के युवा और कर्मठ मुख्यमंत्री, उनके इस शिक्षा और रोजगार संबधित प्रस्ताव को धैर्यता से सुनेंगे और उस पर उचित कार्यवाही करेंगे।
देश और प्रदेश के सभी युवा अपने हक़ को समझे और पहचाने।किसी भी तरह का कोई गलत कदम न उठाए बल्कि प्रदेश के उत्थान के लिए अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें। जयहिंद नेशनल पार्टी,हर एक अच्छे कार्य के लिए सरकार के साथ है और युवाओं के उज्जवल भविष्य के लिए उनके साथ कदमताल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:-8920664806
Translate »