Lok Dastak

Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi.Lok Dastak

यादव समाज के प्रतिष्ठित,जनप्रतिनिधियों ने स्मृति इरानी से मिल जताया समर्थन

1 min read

REPORT BY LOK REPORTER 

AMETHI NEWS I 

अमेठी लोकसभा के विभिन्न क्षेत्रों से हजारों की तादाद में यादव समाज के लोग स्मृति इरानी के मेंदन मवई गौरीगंज स्थित आवास पर पहुंच कर भारतीय जनता पार्टी में आस्था जताते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के साथ रहने की बात कही।

यादव समाज के लोगों ने कहा केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार लगातार देश और प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है।हम सभी लोग मोदी, योगी की नीतियों तथा अमेठी में अमेठी सांसद स्मृति इरानी द्वारा कराए गए विकास कार्यों से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं।

बताते चले इसके पूर्व हाल ही में स्मृति के आवास पर क्षेत्र के अल्पसंख्यक सहित विभिन्न समुदाय के लोग पहुंचकर भाजपा में आस्था जाता चुके हैं, केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार की विकास नीतियों से प्रभावित होकर अमेठी की आम जनमानस भाजपा के साथ है।

यादव समाज के लोगों ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ, सबका विकास और सब का सम्मान तथा सबको साथ लेकर चलने का कार्य कर रही है ऐसे में हम सभी आगामी लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी के साथ है।

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री व सांसद अमेठी स्मृति इरानी के साथ प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री स्वंतन्त्र प्रभार गिरीश चंद्र यादव भी शामिल होकर सभी को गमछा पहनाकर अभिनन्दन एवं संबोधित भी किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रामप्रसाद मिश्र, जिला प्रवक्ता चंद्रमौलि सिंह भी मौजूद रहे I

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:-8920664806
Translate »