Lok Dastak

Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi.Lok Dastak

व्यापारी से लूट और हत्या का मामले में कार ड्राइवर ही निकला मास्टरमाइंड

1 min read

 

REPORT BY VPS KHURANA 

MATHURA NEWS ।

जनपद के हाईवे क्षेत्र के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित हाई प्रोफाइल कॉलोनी में विगत दिन कोई लूट और हत्या के मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है। जिसमें घटना का मास्टरमाइंड पीड़ित का कार ड्राइवर निकला जिसको पुलिस ने गिरफ्तार पर घटना का खुलासा किया है । उसका साथी अभी फरार चल रहा है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने पत्रकार वार्ता के दौरान बताया थाना हाईवे क्षेत्र के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर बनी गुरु कृपा कॉलोनी में 4 नवंबर की रात अज्ञात लोगों ने ठाकुर जी की पोशाक का व्यापार करने वाले श्री कृष्ण अग्रवाल के घर पर बदमाशों ने वृद्ध दंपति के साथ गंभीर मारपीट करते हुए घर में रखें कीमती सामान को लूट कर ले गए । इस घटना में श्री कृष्ण अग्रवाल गंभीर रूप से घायल हो गए उनकी पत्नी कल्पना अग्रवाल की मृत्यु हो गई थी।

इस घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप गया और व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त हो गया था। घटना के समय पीड़ित के पुत्र व पुत्रवधू एवं नाती बनारस गए हुए थे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया इस घटना को अनावरण करने के लिए अधीक्षक नगर मार्तंड प्रकाश सिंह के निर्देशन में क्षेत्राधिकार रिफायनरी के पर्यवेक्षण में पुलिस ने गहनता से जांच की तो उसमें श्री कृष्ण अग्रवाल के चालक का नाम प्रकाश में आया । जिसे पुलिस ने मथुरा गोवर्धन रोड स्थित गुलमोहर कॉलोनी के पास से गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो उसने बताया मेरा नाम मोहसिन खान है पुत्र कबीर खान निवासी मटिया दरवाजा डीग थाना गोविंद नगर बताया।

श्री कृष्ण अग्रवाल के यहां ड्राइवरी का काम करता था, उसे घर और कारोबार की पूरी जानकारी थी उनके पुत्र और परिजनों के घर से बाहर जाने के मौके को देखते हुए अपने साथी फारुख पुत्र करीम मंसूरी उर्फ मुल्ले निवासी मटिया गेट थाना गोविंद नगर को जानकारी दी 3 नवंबर को योजना के तहत फारुख को वृंदावन स्थित श्री कृष्ण अग्रवाल की दुकान के पास से कार की डिक्की में छुपा कर घटनास्थल तक लेकर आया इसकी भनक किसी को नहीं लगी रात में दोनों ने गाड़ी के औजारों के बल पर घर में प्रवेश कर चोरी करने का प्रयास किया ।

श्री कृष्ण अग्रवाल और उनकी पत्नी कल्पना अग्रवाल जाग गई और अपने ड्राइवर को इस हाल में देखकर घबरा गई दोनों बदमाशों ने पति पत्नी से मारपीट की और गंभीर हालत में घायल कर घर में रखें कीमती सामान को लेकर फरार हो गए इस कार्य के लिए आरोपी ने व्यवसायी की कार का ही प्रयोग किया। जिस कारण कॉलोनी की सिक्योरिटी गार्ड भी ध्यान नहीं दे सके।

पुलिस ने पकड़े गए बदमाश कार चालक से 2 लाख 10 हजार रुपये नगद और अन्य सामान के अलावा असलाह बरामद किया है। पुलिस उसके भागे हुए साथी फारूक की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:-8920664806
Translate »