Lok Dastak

Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi.Lok Dastak

बालीवुड की कुछ खास हलचल _____

1 min read

जवान’ का दूसरा गाना ‘चलेया’ हुआ रिलीज

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित फिल्म ‘जवान’ का दूसरा गाना रिलीज कर दिया गया है। इस रोमांटिक ट्रैक में पहली बार बतौर जोड़ी शाहरुख खान और नयनतारा नजर आए हैं और एक ताजा और आकर्षक केमिस्ट्री के साथ स्क्रीन्स में जान भर देते हैं। म्यूजिक मैस्ट्रो अनिरुद्ध द्वारा रचित ‘चलेया’ में अरिजीत सिंह और शिल्पा राव की दिल छू लेने वाली आवाजें हैं।

वहीं गाने को टैलेंटेड फरहा खान ने अपने सिग्नेचर स्टाइल में कोरियोग्राफ किया हैं जिसने गाने को और भी शानदार बना दिया है। इस गाने को बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय गीतकार कुमार ने लिखा है। फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

देवरा’ में बिल्कुल नए अवतार में नज़र आएंगे सैफ अली खान…..फिल्म का फर्स्ट लुक जारी….! 

 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित निर्देशक कोरताला शिवा की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘देवरा’ में अभिनेता सैफ अली खान ‘भैरा’ के किरदार में बिल्कुल नए अवतार में नज़र आएंगे। पिछले दिनों उनके जन्मदिन के अवसर पर  जूनियर एनटीआर ने अपने सोशल मीडिया पर उनके  लुक को रिवील किया। आधिकारिक पोस्टर में सैफ अली खान शांत पानी और पहाड़ियों की पृष्ठभूमि में खड़े नज़र आ रहे हैं।
निश्चित रूप से ‘देवरा’ प्रशंसकों के लिए एक बड़ा आश्चर्य बनकर सामने आया है। ‘देवरा’ से सैफ अपना तेलुगु डेब्यू कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ‘देवरा’ का फर्स्ट लुक देखते ही देखते वायरल हो गया है।
फिल्म ‘देवरा’ में जूनियर एनटीआर के अलावा सैफ अली खान, जान्हवी कपूर और प्रकाश राज मुख्य रोल में नजर आएंगे। फिल्म अगले साल 5 अप्रैल को सिनेमाघर में रिलीज के लिए शेड्यूल की गई है।

राजश्री प्रोडक्शन हाउस की नई फिल्म ‘दोनों’ 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़ 

राजश्री प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड अपनी 59वीं फिल्म ‘दोनों’ को जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत कर रही है। ‘दोनों’ का निर्देशन अवनीश एस बड़जात्या ने किया है। कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या और अजीत कुमार बड़जात्या ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। सूरज आर. बड़जात्या फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। राजश्री प्रोडक्शन हाउस ने नवोदित कलाकारों को चांस देने की, अपनी 75 साल की परंपरा को अपनी इस नई फिल्म में भी कायम रखा है।

नवोदित राजवीर देओल और पलोमा स्टारर फिल्म ‘दोनों’ का टीजर और गाना सिनेप्रेमियों के दिलों को छू गया है। लोगों को राजवीर देओल और पलोमा के बीच की केमेस्ट्री काफी अट्रैक्ट कर रही है और उन्हें इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार है। इसी बीच मेकर्स ने इस बात की घोषणा कर दी है कि फिल्म ‘दोनों’ 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

चर्चाओं के बीच : प्रोड्यूसर चिरंजीवी भट्ट

मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म एक अलग तरह का प्लेटफ़ॉर्म है जहाँ प्रतिभा की कद्र है और नए निर्देशकों के प्रति सम्मान की भावना पहली बार किसी सीरिज़ को लिखने और बनाने के लिए टीम को जिस तरह के सहयोग की ज़रूरत होती है वो देना और सही सुव्यवस्थित संसाधनों की व्यवस्था के साथ निर्माण कार्य को सम्पन्न करवा लेना मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म प्रबंधन का एक मात्र लक्ष्य रहता है। सिनेप्रेमियों के लिए अपने प्रस्तावित परियोजनाओं के साथ युवा उद्यमी और मास्क टीवी के प्रोपराइटर/ प्रोड्यूसर चिरंजीवी भट्ट लक्ष्य की प्राप्ति के लिए कर्मपथ पर अग्रसर हैं।

इसी वजह से चिरंजीवी भट्ट इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं।  ‘मिशन सेवेन्टी’, ‘प्रोजेक्ट एंजेल्स’, ‘मसूरी हॉउस’, ‘डबल शेड्स’, ‘रगड़ -भसड़’ , ‘ओल्ड लेडी’, ‘लीच’ , ‘आज़मगढ़:, ‘बाबा’, ‘भूख- कहानी एक जानवर की’, ‘कोड ब्लू’, ‘नुक्कड़’, ‘साँई की महिमा’ जैसे प्रोजेक्ट्स जो मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर ओरिजनल्स के रूप में छाए हुए हैं। उनके साथ दर्शकों को रिश्तों की गर्मजोशी दिखाने वाला ‘हाल कैसा है जनाब का’ और ‘बेबाक़’ इन सब के लिए चिरंजीवी भट्ट ने दर्शकों के लिए बतौर निर्माता सही जोखिम उठाया है।

मास्क टीवी ओटीटीप्लेटफ़ॉर्म पर ओरिजनल्स को लेकर और उनकी धूम को देखते हुए चिरंजीवी भट्ट इन दिनों बड़े उत्साहित नज़र आते हैं। अपने निर्माता और निर्देशक माता-पिता के सान्निध्य में अपने बचपन में कुछ सीरिज़ में काम कर चुके चिरंजीवी भट्ट भविष्य में  फ़ीचर फ़िल्म निर्माण के काम को अंजाम देना चाहते हैं। आधुनिक तकनीक के मामले में आज के संघर्षशील प्रतिभाशाली नवोदित कलाकारों व फिल्मकारों के लिए मास्क टीवी के प्रोपराइटर चिरंजीवी भट्ट का मानना है कि ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म्स, मनोरंजन और प्रतिभा का प्रदर्शन करवाने में बेहद सफल और सशक्त माध्यम के रूप में राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना रहे हैं और आगे आने वाला समय में मनोरंजन के क्षेत्र में सचमुच एक इंडस्ट्री के रूप में हज़ारों, लाखों रोज़गार जेनरेट करने का बीड़ा उठा सकते हैं।

किंग खान शाहरुख खान की ‘जवान’ के लिए दुनिया भर के 6 सबसे बड़े एक्शन निर्देशक आए साथ…..!

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जवान’ के माध्यम से किंग खान शाहरुख खान दुनिया भर के अपने फैन्स और दर्शकों को एक बड़ा सरप्राइज देने जा रहे हैं। जबकि फिल्म के जबरदस्त प्रीव्यू और गानों को पहले ही लोगों के दिलों में खास जगह मिल गई है, फिल्म के एक्शन  सीक्वेंस भी यादगार होंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि मेकर्स ने जवान के धमाकेदार एक्शन सीन्स को ग्रैंड बनाने के लिए टॉप क्लास एक्शन निर्देशकों की एक पूरी फौज हायर की थी जिसमें 6 बड़े एक्शन डायरेक्टर्स शुमार है।

इन नामों में स्पिरो रज़ाटोस, यानिक बेन, क्रेग मैक्रे केचा खम्फाकडी, सुनील रोड्रिग्स और अनल अरासु उल्लेखनीय हैं जिन्होंने विश्व स्तर पर कुछ बेहतरीन एक्शन फिल्मों पर काम किया हैं। ‘जवान’ में एक्शन प्रारूपों की एक विस्तृत रेंज शामिल है, जिसमें हैंड टू हैंड कॉम्बैट, रोमांचक बाइक सीक्वेंस, दिल दहला देने वाले ट्रक और कार चेस जैसे कई सीक्वेंस शामिल है। पूरी सावधानी से डिजाइन किए गए ये एक्शन सीक्वेंस फिल्म की कहानी का अभिन्न हिस्सा हैं, जो फिल्म में गहराई और रियलिज्म  जोड़ते है।

इन छह असाधारण एक्शन निर्देशकों की संयुक्त प्रतिभा के साथ, जवान एक बेहतरीन एक्शन एंटरटेनर फिल्म बनने के लिए तैयार है। यह फिल्म 7 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

‘यारियां 2’ के पहले सॉन्ग ‘सौरे घर..’ का टीज़र जारी 

टी-सीरीज़ फिल्म्स और राव और सप्रू फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म ‘यारियां 2’ के पहले सॉन्ग ‘सौरे घर..’ का टीज़र जारी कर दिया गया है। इसमें यश दासगुप्ता, अनास्वरा राजन, वरीना हुसैन और प्रिया वॉरियर नज़र आएंगे। ‘यारियां 2’ के टीज़र ने लोगों में एक जबरदस्त एक्साइटमेंट क्रिएट किये हुए है और अब  इस साल की सबसे बड़ी पारिवारिक म्यूजिकल फिल्म का पहला  सॉन्ग ‘सौरे घर..’ 27अगस्त को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इस फिल्म के टीज़र में कुछ मेजिकल सॉन्ग के साथ ‘सनी सनी’ गाने की झलक दिखाई गयी थी परन्तु इसके अलावा फिल्म में कई और दिलचस्प गाने हैं जो निश्चितरूप से लोगों को अपनी और आकर्षित करेंगे। ‘सौरे घर’ के टीज़र को देख यह अनुमान लगाया जा सकता है कि यह एक डांस नंबर है, जो निश्चितरूप से दर्शकों को डांस फ्लोर पर थिरकने को मजबूर कर देगा।

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, दिव्या खोसला कुमार और आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित फिल्म ‘यारियां 2’ में दिव्या खोसला कुमार, मीजान जाफरी और पर्ल वी पुरी, यश दासगुप्ता, अनास्वरा राजन, वरीना हुसैन और प्रिया वॉरियर की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म को  राधिका राव और विनय सप्रू ने संयुक्त रूप से डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 20 अक्टूबर  को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय (मुंबई)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:-8920664806
Translate »