Lok Dastak

Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi.Lok Dastak

फिल्म जगत की फिल्मी हलचल _______

1 min read

‘जवान’ का पहला गाना ‘जिंदा बंदा…’ जारी

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की नवीनतम प्रस्तुति ‘जवान’ का पहला गाना ‘जिंदा बंदा…’ जारी कर दिया गया है। ये एक सेलिब्रेटरी ट्रैक है जो अनिरुद्ध के सिग्नेचर म्यूजिक प्रतिभा के साथ जीवंत हो उठता है, जो हर किसी को झूमने के लिए मजबूर करने का वादा करता है।अनिरुद्ध, जो हाल के समय की कुछ सबसे बड़ी हिट्स, जैसे ‘वाथी कमिंग’, ‘अरेबिक कुथु’ और अन्य में अपने कमाल के म्यूजिक के लिए जाने जाते हैं।

गीतकार इरशाद कामिल के लीरिक्स के साथ संगीतकार अनिरुद्ध न केवल ‘जवान’ के लिए पूरे एल्बम की रचना की, बल्कि एनर्जी से भरपूर इस डांस नंबर को अपनी आवाज भी दिया है। गाने को शोबी ने कोरियोग्राफ किया हैं, जो ट्रैक की ऊर्जा को बढ़ाता है और जो यकीनन दर्शकों को दीवाना कर देगा।इस गाने की शूटिंग पांच दिनों तक चली थी, प्रतिफल स्वरूप यह गाना फिल्म की भव्यता और जीवंतता को जाहिर करता है।

इस म्यूजिक ट्रैक में  शाहरुख खान की बेजोड़ एनर्जी और डांस मूव्स को 1000 से अधिक प्रतिभाशाली फीमेल डांसर्स के साथ दिखाया गया है। यह गाना आकर्षक विजुअल्स और अनिरुद्ध की शानदार धुनों का एकदम परफेक्ट मेल है। संगीतप्रेमियों के लिए यह गाना अब सभी प्रमुख म्यूजिक प्लेटफार्मों पर हिंदी (जिंदा बंदा), तमिल (वंधा एडम), और तेलुगु (धूम्मे धूलिपेला) में उपलब्ध है।

अभिनेता शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जवान’ जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म 7 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर स्ट्रीम होगी ‘कोड ब्लू’ और ‘नुक्कड़’ 

मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर बहुत जल्द ‘कोड ब्लू’ और ‘नुक्कड़’ जैसे आकर्षक फ़िल्म और वेब सीरीज स्ट्रीम होगी ताकि सिर्फ़ गाली-गलौज और नग्नता को ही ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म का मापक मानने वाले उसके सार्थक और सकारात्मक रूप को भी देख सकें। अपनी शुरुआती दौर से ही ‘मास्क टीवी’ ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म अपनी सार्थक व सफल प्रस्तुतियों को लेकर चर्चित रहा है।

‘मिशन सेवेन्टी’, ‘प्रोजेक्ट एंजेल्स’, ‘रगड़ भसड़’, ‘लीच’ ‘आज़मगढ़’ और न जाने कितनी वेब सीरिज़, मूवीज़ स्ट्रीम हुई और ऐप यूज़र्स के दिलों को बांधकर रखने में कामयाब हुई। ‘हैज़मैट’, ‘फाइन्डर कीपर्स’,’डेथ लिंक’ जैसी फ़िल्मों को सिर्फ़ अंग्रेज़ी के बल्कि हिंदी में डब करवा कर मास्क टीवी ने अपने यूज़र्स के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के चलते स्ट्रीम किया।

मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म के एंटरटेनमेंट बैंक में ऐप यूज़र्स के लिए शानदार, जानदार और दमदार मनोरंजन का ख़ज़ाना बढ़ता ही जा रहा है। ‘स्नेक 3’, ‘अंडरग्राउंड मॉन्सटर’ न सिर्फ़ हिंदी में बल्कि भोजपुरी के दर्शकों के लिए भी उनकी भाषा में डब की गई है। बकौल चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट यह सिलसिला जारी है I

आगे आने वाले समय में भी एक से बढ़कर एक कन्टेन्ट प्रधान बड़ी फ़िल्में, वेब सीरीज मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर स्ट्रीम होने जा रही है क्योंकि मास्क टीवी अपने यूज़र्स और सब्सक्राइबर्स के लिए हर दिन कुछ नया स्ट्रीम करने की दिशा में अग्रसर है जिसके  लिए पूरी टीम लगातार कड़ी मेहनत व रिसर्च कर रही है I

साउथ स्टार विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु एक साथ नज़र आएंगे रोमांटिक फिल्म ‘कुशी’ में…!

माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित और शिव निर्वाण द्वारा लिखित व निर्देशित रोमांटिक फिल्म ‘कुशी’ में साउथ स्टार विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु एक साथ नज़र आएंगे। कुशी के रिलीज़ हुए गानों, ‘तू मेरी रोजा’, ‘अराध्या’ और फिल्म के टाइटल ट्रैक के साथ पहले ही प्यार के मौसम के आने का एलान हो चुका है।

‘कुशी’ एक खूबसूरत, आसानी से समझ में आने वाली प्रेम कहानी है जो दो युवा दिलों के जीवन को दर्शाती है जो सुंदरता, रोमांस और फिर असली दुनिया में प्यार के साथ आने वाले मुश्किलों और क्लेशों का सामना करते हैं।

विजय देवरकोंडा की इमेज हमेशा से ही बॉय नेक्स्ट डोर की रही है, जिसे उन्होंने अपने दम पर बनाया है और उनमें ईमानदारी और आकर्षण है जो उन्हें प्यारा बनाता है। वह खुद एक सिंपल फैमिली से आते हैं और उन्होंने देशभर में अपना फैन बेस बना लिया है।

दूसरी तरफ, सामंथा रुथ प्रभु खूबसूरती और टैलेंट की एक परफेक्ट मिसाल के साथ स्टारडम तक एक फीनिक्स के रूप में उभरी हैं और नए जमाने की महिला का प्रतीक रही हैं, जो मजबूत और कड़ी मेहनत करने वाली है I

लेकिन फिर भी विनम्र हैं और अपनी सफलता का श्रेय अपने कंधों पर उठाती हैं। बड़े पर्दे पर प्यार और रोमांस को फिर से नए अंदाज में परिभाषित करती फिल्म ‘कुशी’1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली  है I

 

भोजपुरी फिल्म ‘जियरा हमार’ का ट्रेलर जारी

श्री फिल्म्स विजन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘जियरा हमार’ का ट्रेलर पिछले दिनों ओशिवारा, मुम्बई स्थित व्यंजन हॉल में आयोजित भव्य समारोह में जारी किया गया। भवर लाल लखेरा (पीह) द्वारा प्रस्तुत इस भोजपुरी फिल्म का वितरण अधिकार बॉलीवुड की चर्चित फिल्म वितरण संस्था मित्तल एडवरटाइजिंग एंड डिस्ट्रीब्यूशन के संचालक राजेश मित्तल के पास है।

सज्जन बी राज द्वारा लिखित व निर्देशित इस भोजपुरी फिल्म के संगीतकार सुशांत अस्थाना, आशीष वर्मा, एस कुमार, सत्येंद्र हैं और गीतकार गणेश कुमार काजल, एस कुमार, आर एस प्रीतम, साई प्रकाश, डीओपी बलजीत गोस्वामी, एक्शन डायरेक्टर राहुल वर्मा, एडिटर धरम सोनी और डांस डायरेक्टर राहुल वर्मा हैं।

इस फिल्म के मुख्य कलाकार आशीष पाठक, निखिल जायसवाल,  सिकंदर, जहान्वी सोनी, राज जांगिड़, कुणाल रंजन, योगेश शर्मा, नीता गुप्ता, कलीम अख्तर और पंकज शर्मा हैं।

प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:-8920664806
Translate »